शनिवार, 21 अप्रैल 2012

सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म!

सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म!
जयपुर। एसएमएस में शनिवार को सात वर्षीय बालिका को संदिग्ध हालत में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बालिका के भर्ती होने के सूचना पर मौके पर पहुंची माणक चौक थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने चुप्पी साध रखी है। वहीं उच्चाधिकारी बालिका के होश में आने के बाद मामले का खुलासा होने की बात कह रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, माणक चौक थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र से एक बालिका को संदिग्ध हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। बालिका अभी तक बेहोश है। पुलिस का कहना है कि जब तक बालिका होश में आकर अपने साथ हुए हादसे के बारे में नहीं बताती, तब तक मामले की जांच में खास प्रगति होने की उम्मीद नहीं है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बालिका चांदी का टकसाल इलाके में आयोजित एक समारोह में अपने परिवारवालों के साथ आई हुई थी। शाम को कुछ देर तक तो बच्ची पांडाल में लोगों द्वारा देखी गई, लेकिन इसके बाद वह गायब हो गई। माना जा रहा है कि इसी बीच कोई उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसे बेहोश छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस समारोह में आए लोगों से पूछताछ कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें