गुरुवार, 26 अप्रैल 2012

प्रेमी के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार एक किशोरी की ‘लव स्टोरी’

अहमदाबाद। कहते हैं कि प्रेम और जंग में व्यक्ति किसी भी हद तक जा सकता है। कुछ ऐसा ही वाकया गुजरात के अहमदाबाद शहर में सामने आया, जहां एक नाबालिग लड़की ने घर से भागने के लिए अपने घर से लगभग डेढ़ लाख रुपए की चोरी कर प्रेमी को दे दिए। लेकिन उसकी एक सहेली ने इसका खुलासा कर दिया और इस तरह यह छोटी सी लव स्टोरी सामने आई। 

शहर के चांदलोडिया इलाके में रहने वाले एक परिवार की 17 वर्षीय बेटी पिंकी (परिवर्तित नाम) के पड़ोस में ही रहने वाले नरेश पटेल (18) नामक युवक से प्रेम संबंध थे। नरेश के प्रेम में अंधी पिंकी ने अब उसके साथ घर से भागने का फैसला कर लिया था। लेकिन नरेश ने घर से भागने के लिए उसे पैसों का हवाला दिया।

इसके चलते 11 अप्रैल को पिंकी ने घर से 85 हजार रुपए के गहने चोरी कर नरेश को दे दिए। परिजनों ने चोरी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। इस घटना को चार दिन ही नहीं बीते थे कि पिंकी ने फिर घर से कैश 52 हजार रुपए चुरा लिए। दर्जी का काम करने वाले पिंकी के पिता ये रुपए एक जरूरी काम से घर लाए थे। पांच दिनों में ही दो बड़ी चोरियों की बात परिजनों की भी समझ से बाहर थी।


पुलिस के साथ अब परिजन भी यह मान चुके थे कि घर के किसी सदस्य ने ही ये दोनों चोरियां की हैं। परिजनों की पूछताछ में पुलिस को पहली नजर में ही पिंकी पर शक हो गया था। इससे पहले की पुलिस पिंकी से और पूछताछ कर चोरी की वारदात उगलवा पाती, पिंकी की एक सहेली ने पिंकी के पिता को सारी बात बता दी।


जब परिजनों और पुलिस ने पिंकी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि गहने और रुपए उसने अपने प्रेमी नरेश को घर से भागने के लिए दिए हैं। पुलिस ने नरेश को गिरफ्तार कर उसके पास से गहने और रुपए बरामद कर लिए हैं। हालांकि इसमें से दो हजार रुपए नरेश ने खर्च कर दिए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें