रविवार, 15 अप्रैल 2012

दो साल के बेटे के साथ टांके में कूदी मां


दो साल के बेटे के साथ टांके में कूदी मां

सूचना मिलने पर एसडीएम व पुलिस दल मौके पर पहुंचा

. बाड़मेर   गुड़ामालानी थाना क्षेत्र के गोलिया जेतमाल गांव में एक महिला अपने मासूम बेटे को लेकर टांके में कूद गई। थानाधिकारी ताराराम बैरवा ने बताया कि पूनमाराम पुत्र विरमाराम जाट निवासी गोलिया जेतमाल ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी पुत्र वधू शांतिदेवी (25) पत्नी लालाराम जाट शुक्रवार रात्रि को अपने पुत्र रमेश (2) को लेकर खेत में बने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। उसने बताया कि उसका बेटा गुजरात में मजदूरी पर गया हुआ था, पीछे उसकी पुत्रवधू अकेली रहती थी। सूचना मिलने पर एसडीएम जितेन्द्र सिंह नरुका व पुलिस दल मौके पर पहुंचा। जहां शवों को बाहर निकालने के बाद पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिए। 

शमा बानो को पीएम करेंगे सम्मानित

बाड़मेर. जिले के चौहटन पंचायत की प्रधान शमा बानो को राष्ट्रीय पंचायत दिवस 24 अप्रैल को विज्ञान भवन नई दिल्ली में प्रधानमंत्री डॉ.मनमोहन सिंह सम्मानित करेंगे। गफूर र अहमद ने बताया कि उन्हें पंचायती राज की ओर से संचालित सभी योजनाओं की सफलता पूर्वक क्रियान्विति, मॉनिटरिंग, महिला सशक्तीकरण एवं अल्पसंख्यक बालिकाओं की शिक्षा को बढ़ावा देने पर राष्ट्रीय पंचायत दिवस पर सम्मानित किया जाएगा।



क्रिकेट पर सट्टा लगाते एक गिरफ्तार

बाड़मेर. शहर के स्टेशन रोड स्थित एक गारमेंट शो रूम से शनिवार शाम आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे एक सटोरिए को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। प्रशिक्षु डिप्टी अमृतलाल जीनगर ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए सट्टे के आरोपी धर्मेंद्र पुत्र बाबूलाल को रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से तीन डायरियां जिनमें 14 लाख रुपए का हिसाब था बरामद की। इसके अलावा एक टेलीविजन व केलकुलेटर, दो मोबाइल तथा आईपीएल का केलेंडर जब्त किया। जीनगर ने बताया कि कार्रवाई में कानिस्टेबल गोपीकिशन व सुरेंद्र सहित पुलिस जाप्ते के साथ हुई कार्रवाई में सटोरिए के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें