गुरुवार, 26 अप्रैल 2012

जयपुर में मैरिज गार्डन में चले चाकू

जयपुर में मैरिज गार्डन में चले चाकू

जयपुर। पैसे के लेन-देन के विवाद को लेकर वैशाली नगर थाना इलाका स्थित एक मैरिज गार्डन में बुधवार रात कैटरिंग स्टाफ व गार्डन संचालक के बीच जम कर हंगामा हुआ। खबर है कि कैटरिंग स्टाफ में से किसी ने हंगामे के दौरान ही मैरिज गार्डन संचालक के पुत्र पर चाकु ओं से हमला बोल दिया। वारदात में युवक बुरी तरह घायल हो गया। उसे खून में लथपथ देख कैटरिंग स्टाफ मौके से भाग निकला। युवक को इलाज के लिए एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, झोटवाड़ा निवासी महेंद्र खूटेंटा के पुत्र की शादी का समारोह वैशाली नगर गांधी पथ स्थित हनुमान वाटिका मैरिज गार्डन में चल रहा था। समारोह के दौरान मैरिज गार्डन संचालक व कैटरिंग स्टाफ के बीच पैसों के लेन-देन को लेकर आपस में झगड़ा हो गया। इस दौरान सारा कैटरिंग स्टाफ इकट्ठा हो गया और मेरिज होम संचालक के पुत्र शुभम् पर हमला बोल दिया। इस बीच ही कैटरिंग स्टाफ के किसी युवक ने सब्जी काटने का चाकू उठाया और शुभम पर हमला बोल दिया।

घटना में शुभम के चेहरे पर गंभीर चोटें आई और वह गंभीर रूप से जख्मी होकर अचेत हो गया। उसके गिरते ही कैटरिंग स्टाफ भाग निकला। इसके बाद मैरिज गार्डन संचालक की ओर से घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

समारोह में मची भगदड़
यह वारदात होते ही शादी समारोह में भगदड़ मच गई। समारोह में शामिल कुछ लोग पुलिस के आने पर उखड़ गए और मैरिज गार्डन संचालक पर बिगड़ने लगे लेकिन पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हो गया। फिलहाल पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें