सोमवार, 23 अप्रैल 2012

ऐसी मोहब्बत... मरने के बाद भी नहीं छोड़ा इक-दूजे का साथ !

नाडियाद (गुजरात)। कपडवंज तहसील के आंतरोली गांव की सीमा से होकर गुजरने वाली नर्मदा नदी से बीते दिन एक प्रेमी जोड़े का शव बरामद किया गया। मरने के बाद भी यह जोड़ा एक-दूसरे की बांहें थामा हुआ था। युवक की जेब से निकले एक बिल से इनकी पहचान हुई।
 
कठलाल में रहने वाले पोपटभाई डाह्याभाई सोलंकी के पुत्र विनोद (21) गत 16 अप्रैल को अपने घर से साईं बाबा के दरबार शिरडी जाने का कहकर निकला था। विनोद के गांव में ही रहने वाली तेजलबेन (19) के साथ प्रेम संबंध थे। लेकिन इन्हें डर था कि समाज इनके रिश्ते को स्वीकार नहीं करेगा, जिसके चलते दोनों ने नर्मदा नदी में मौत की छलांग लगा दी।


शनिवार दोपहर को ग्रामीणों ने इनका शव पानी में तैरता देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मरने के बाद भी प्रेमी जोड़े ने इक-दूजे की बांहें थाम रखी थीं। पुलिस ने गोताखोर की मदद से शव बाहर निकलवाया और तलाशी के दौरान विनोद की जेब से एक साइकिल का बिल निकला। इस बिल पर विनोद का नाम व एक मोबाइल नंबर लिखा था।


इसी नंबर के आधार पर पुलिस ने विनोद के पिता से संपर्क किया और फिर शवों की पहचान हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें