रविवार, 1 अप्रैल 2012

पत्नी ने धोखे से नाबालिग को बुला पति से खिंचवाई अश्लील तस्वीर

 

होशियारपुर. नाबालिग लड़की को नया सूट पहनने के बहाने घर में बुलाकर पति द्वारा मोबाइल से आपत्तिजनक फोटो खींचने के बाद दुष्कर्म की कोशिश करने के आरोप में मेहटियाना पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अधीन केस दर्ज किया है।

नाबालिगा के परिजनों ने आरोप लगाया कि पंचायत में मामला जाने के बाद आरोपी दंपति ने पीड़िता के भाई पर तेजधार हथियार से हमला कर उसे घायल भी कर दिया है। घायल युवक को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

गांव मनराइयां के निवासी एक बारहवीं कक्षा के छात्र ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है। उसने बताया है कि उसकी बहन घर में अकेली थी। इस दौरान उनकी पड़ोसन नीरू पत्नी अमरजीत सिंह उनके घर में आई। उसकी बहन को नया सूट डालकर देखने के बहाने घर ले गई। जब उसकी बहन एक कमरे में गई तो उक्त महिला दरवाजा लगाकर बाहर चली गई। शिकायतकर्ता का कहना था कि आरोपी महिला का पति कमरे के अंदर पहले से ही बैड के नीचे छिपा हुआ था।

धमकी देने का भी आरोप

शिकायतकर्ता के अनुसार जब उसकी बहन कपड़े बदल रही थी तो आरोपी अमरजीत सिंह ने कथित तौर पर मोबाइल से उसकी आपत्तिजनक फोटो ले ली। इसके बाद उसकी बहन को उक्त फोटो दिखाकर कथित तौर पर दुष्कर्म करने की कोशिश और उन्हें धमकियां दीं कि अगर उसने इस संबंधी किसी को बताया तो वह यह फोटो प्रकाशित करवा देगा।

पुलिस ने किया दंपति के खिलाफ केस दर्ज

थाना मेहटियाना पुलिस ने नाबालिगा के भाई के बयान पर आरोपी दंपति अमरजीत सिंह व नीरु के खिलाफ धारा 376, 506, 511, 120 बी, 452, 323 व 324 के अधीन केस दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरु कर दी है।

मोबाइल पर अश्लील तस्वीर भेजने पर पकड़ा

शिकायतकर्ता भाई के अनुसार एक दिन तक तो उसकी बहन ने डर के कारण किसी को नहीं बताया लेकिन इसके बाद आरोपी अणरजीत सिंह ने आपित्तजनक फोटो एमएमएस कर उनके मोबाइल पर भेज दी। जिसके बाद सारी घटना संबंधी उसकी बहन ने उसे बताया और उसकी मां उक्त प्रकरण को लेकर पंचायत में गई। इस पर गुस्साए दंपति उसके घर में घुस आए। अमरजीत के हाथ में तलवार थी जबकि नीरू के हाथ में लाठी। दोनों ने उस पर हमला कर उसे घायल कर दिया है। उसका शोर सुनकर गांव वासी उनके घर में इकट्ठा हो गए, जिन्हें देखकर आरोपी अपनी तलवार फैंक कर भाग गए। उसे घायल अवस्था में अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें