बुधवार, 25 अप्रैल 2012

समलैंगिक सम्बन्ध के कारण ननद-भाभी ने की आत्महत्या

मुजफ्फरनगर समलैंगिक सम्बन्ध के चलते ननद-भाभी ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी करने का मामला सामने आया है ! आत्महत्या का कारण परिजनों द्वारा दोनों को आपत्ति जनक स्थिति में देखना बताया जा रहा है ! और ननद की शादी की बात चलने का कारण भी हो सक ता है ! 
जीहाँ मूलचंद विहार निवासी कॉलेज में क्लर्क वेदप्रकाश वर्मा की पुत्रवधू और बेटी ने सोमवार रात चुनरी से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। प्रथम जांच में पुलिस को दोनों के बीच अंतरंग संबंध की जानकारी मिली ! मौके से एक रजिस्टर भी मिला, जिसमें दोनों ने एक दूसरे के प्रति अपने प्रेम का इजहार कर रखा था।

सोमवार रात करीब पौने बारह बजे रजबन बाजार मेरठ से पुत्रवधू के परिजन आए, तब दोनों के शवों को नीचे उतारा गया। परिजनों ने कोई रिपोर्ट दर्ज कराने से इंकार कर दिया। बाद में वेदप्रकाश वर्मा की ओर से रोजनामचे में रपट इत्तलाई दर्ज की गई। तहसीलदार विक्रम सिंह की मौजूदगी में शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

एसपी सिटी राजकमल यादव और इंस्पेक्टर जगबीर सिंह अत्री ने पिता वेदप्रकाश वर्मा के अलावा अन्य परिजनों से भी पूछताछ की। इंस्पेक्टर जगबीर सिंह अत्री ने बताया कि दोनों के बीच समलैंगिक संबंध थे। मेरठ में पुत्रवधू के परिजनों ने कई बार आपत्तिजनक अवस्था में दोनों को देखा था और खूब नसीहत दी थी। इसके अलावा वेदप्रकाश शर्मा अपनी बेटी की शादी के लिए भी प्रयासरत थे। इन्हीं कारणों से दोनों ने आत्महत्या की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण फांसी लगना आया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें