शुक्रवार, 20 अप्रैल 2012

पाली कलक्टर ने हटवाई गार्ड रूम से अवैध शराब



पाली कलक्टर ने हटवाई गार्ड रूम से अवैध शराब


पाली। जिला कलक्टर नीरज के. पवन के सरकारी निवास स्थित गार्ड रूम में भारी मात्रा में अवैध शराब रखे जाने का मामला सामने आया है। कलक्टर ने शराब रखे होने की स्वीकारोक्ति करते हुए दोनों गार्डोü को हटवा दिया है। हालांकि पुलिस अधीक्षक अजयपाल लाम्बा और आबकारी प्रवर्तन दस्ते के अधिकारियों ने शराब के संबंध में जानकारी से इनकार किया है।

जिला कलक्टर को उनके निवास स्थित गार्ड रूम में अवैध रूप से शराब रखे होने की सूचना मिली। इस पर कलक्टर ने शराब को वहां से हटाने के आदेश दिए। जानकारी के अनुसार कलक्टर के एक गार्ड के घर में विवाह होने के कारण वह शराब को लेकर आया था। शराब रखी होने की सूचना पर कलक्टर ने दोनों गार्डोü को हटाने की बात कही है।

कहां गई शराब

यहां रखी शराब कितनी थी इस पर कोई भी अधिकारी जवाब नहीं दे रहा। भरोसेमंद सूत्रों का कहना है कि रूम से कुल 12 पेटी शराब हटाई गई। यह शराब हटाने के बाद कहां गई। इस पर भी सभी मौन हैं।

इनका कहना है...

एक गार्ड के यहां शादी थी। इस कारण वह शराब खरीदकर लाया था। इसकी जानकारी मुझे मिली तो मैंने तुरन्त उसे हटवा दिया। हालांकि शराब का बिल भी था लेकिन उन्हें आबकारी से परमिशन लेनी चाहिए थी। दोनों गार्डोü को लाइन में भिजवा दिया है।

नीरज पवन, कलक्टर पाली




ऎसा मामला मेरे ध्यान में नहीं है। कलक्टर साहब के निर्देश पर दो गार्ड को जरूर लाइन में भेजा गया है। वे उनकी सेवाओं से संतुष्ट नहीं थे।

अजयपाल लाम्बा, पुलिस अधीक्षक, पाली

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें