शनिवार, 28 अप्रैल 2012

मासूम बेटे को कुएं में डाल अहमदाबाद भाग गया पिता


मासूम बेटे को कुएं में डाल अहमदाबाद भाग गया पिता

आरोपी को पकडऩे पुलिस टीम अहमदाबाद पहुंची, गिरफ्तारी के बाद ही होगा घटना का खुलासा

पाली देसूरी थाना क्षेत्र के आना गांव में अपने पांच साल के बच्चे को कुएं में डालकर आरोपी युवक अहमदाबाद भाग गया। शुक्रवार सुबह 11 बजे कुएं में बच्चे का शव मिलने पर घटना का खुलासा हुआ। परिजनों ने आरोपी की खोजबीन की तो पता लगा कि वो गुरुवार की शाम को ही ट्रेन से अहमदाबाद चला गया। उसे पकडऩे के लिए टीम वहां भेजी गई है। आरोपी ने अपने बच्चे की हत्या क्यों की, इसका खुलासा उसके पकड़ में आने के बाद ही होगा। एएसपी श्यामसिंह चौधरी ने बताया कि आना गांव का चुन्नीलाल सीरवी व्यापार के सिलसिले में परिवार के साथ अहमदाबाद में रहता है। रिश्तेदार की शादी को लेकर वह परिवार के साथ चार दिन पहले ही अपने गांव आया था। गुरुवार को अपने माता-पिता व बीवी-बच्चों के साथ चुन्नीलाल सादड़ी में रिश्तेदार की शादी में गया था।

शाम को वह अपने पांच साल के पुत्र कमलेश को लेकर आना गांव के लिए रवाना हो गया। आरोपी ने गांव जाने के बजाय रास्ते में एक कुएं में कमलेश को फेंक दिया और उसके बाद शाम को ट्रेन से अहमदाबाद चला गया। शुक्रवार सुबह परिवार के लोग गांव पहुंचे तो पिता-पुत्र को गायब देख खोजबीन की। गांव के पास ही कुएं में बच्चे का शव मिलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी के मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन उसका मोबाइल स्विच ऑफ था। उसे पकडऩे के लिए एक टीम अहमदाबाद भेजी गई है।



मिनी ट्रक पलटा, एक की मौत, पांच घायल



त्खिवाड़ा



खिंवाड़ा-देसूरी मार्ग स्थित टोकरला के पास शुक्रवार को मिनी ट्रक पलटने से उसमें सवार एक जने की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। इनमें से एक को गंभीर चोट लगने पर पाली रेफर किया गया है।

मुख्य आरक्षी फूलचंद के अनुसार जेतीवास (बिलाड़ा) हाल लाला टेंट हाउस डायलाना कलां के गौतम पुत्र धन्नाराम प्रजापत ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि मिनी ट्रक में टेंट की सामग्री भरकर शुक्रवार सुबह दस बजे डायलाना कलां से खिंवाड़ा आ रहा था। इस दौरान चालक कैलाश रावत तेजगति से ट्रक चला रहा था, जिससे टोकरला गांव के पास मिनी ट्रक पलट गया। इस दुर्घटना में जेतीवास (बिलाड़ा) निवासी भगवानदास पुत्र भंवरदास वैष्णव मिनी ट्रक के नीचे दब गया जिससे सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। साथ ही मिनी ट्रक में सवार जेतीवास निवासी महेंद्र कुमार सरगरा को गंभीर चोट लगने से उसे पाली रेफर किया गया। इस दुर्घटना में चावंडिया निवासी शंकरलाल मेघवाल, जेतीवास निवासी गौतम प्रजापत, सोजत निवासी मनोहर सरगरा व कानूजा निवासी सोहनसिंह घायल हो गए, जिनका राजकीय अस्पताल में उपचार करवाया गया। इस बीच घटना की सूचना मिलने पर टोकरला गांव से सरपंच मदनसिंह चारण, रामसिंह चारण व पुलिस ने मौके पर पहुंच सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें