शुक्रवार, 20 अप्रैल 2012

तस्करों की पुलिस पर फायरिंग, तीन ग्रामीण घायल

(बाड़मेर). मिठोड़ा चौराहा पर गुरुवार शाम पांच बजे तीन तस्करों ने नाकाबंदी कर रही पुलिस पर फायरिंग कर दी। उनकी फायरिंग से तीन ग्रामीण घायल हो गए। मिनी ट्रक में डोडा-पोस्त लेकर भागे आरोपियों को पुलिस ने पीछा कर पकड़ा, लेकिन दो तस्कर भाग निकले, जबकि एक को गिरफ्तार कर लिया गया। घायल दो ग्रामीणों को जोधपुर रेफर कर दिया गया।

पुलिस अधीक्षक संतोष चालके ने बताया कि गुरुवार दोपहर मुखबिर की सूचना के आधार पर सिवाना और आसपास डोडा-पोस्त भरे मिनी ट्रक को पकड़ने के लिए नाकाबंदी की गई। बाद में ट्रक के सिवाना से पादरू की ओर जाने की जानकारी मिली। सिवाना पुलिस ने पीछा किया और पादरू चौकी को भी इसकी इत्तला दी गई। मिठोड़ा चौराहा पर नाकाबंदी देख आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इस दौरान वहां खड़े तीन ग्रामीण घायल हो गए।

आरोपियों ने यहां से गाड़ी भगाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों ने रास्ते पर अपनी बाइक खड़ी कर दी। मिनी ट्रक पेड़ से टकरा कर रुक गई। यहां से तीनों तस्कर भागने लगे, लेकिन एक आरोपी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। उसका नाम बाड़मेर के बलदेव नगर निवासी नारायणराम पुत्र लिखमाराम जाट बताया जा रहा है। पुलिस उसके दोनों साथियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक माउजर भी बरामद किया है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार पकड़े गए मिनी ट्रक में करीब 30 क्विंटल डोडा-पोस्त भरा था और उसकी बाजार कीमत 18 लाख रु. की करीब बताई जा रही है।

फायरिंग में घायल, फिर भी दिखाई हिम्मत

मिठोड़ा चौराहा पर तस्करों की फायरिंग में मिठोड़ा निवासी नींबाराम पुत्र दलाराम, जमाल खां पुत्र वली खां और पूनमाराम घायल हो गए। इसके बावजूद ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी रखे व आखिर नारायणराम को पकड़ लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें