शुक्रवार, 6 अप्रैल 2012

हुक्‍का पार्लर पर छापे के बाद भागी 'गोपी बहू'

 

मुंबई.अभिनेता विवेक ओबेरॉय और महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री सुरेश शेट्टी के बेटे क्षितिज के बाद हुक्का बार में अब छोटे पर्दे की मशहूर बहू ‘गोपी’ पकड़ी गई है। मुंबई पुलिस की समाजसेवा शाखा ने ‘गोपी बहू’ यानी टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की अभिनेत्री जिया मानेक के पकड़े जाने की पुष्टि की है।


मुंबई पुलिस का कहना है कि बुधवार की रात एक हुक्का बार में छापे में कुल 21 लोग मिले, जिसमें टीवी सीरियल की अभिनेत्री जिया माणोक भी थी। पुलिस का कहना है कि इस हुक्का बार में रेस्तरां भी है और जिया यहां अपने कुछ पारिवारिक मित्रों के साथ खाना-खाने आई थी, इसलिए उसे बिना जुर्माना के घर जाने दिया गया।
 

जिया का कहना है कि वह वहां हुक्का सेवन करने नहीं गई थी। उनका कहना है कि वे अपनी मां के साथ गई थीं। जिया हुक्का बार में छापे के दौरान पुलिस से बचने के लिए बाहर भाग आई थीं, परंतु वहां कैमरामैनों व फोटोग्राफरों से पहचान छुपाने के चक्कर में उनसे उलझ गई थीं।
 

इससे पहले सोमवार की रात पुलिस ने बांद्र इलाके के जाज़ा बार पर छापा मारा. इस बार में भी खुलेआम हुक्का पीते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिसमें महाराष्ट्र के स्वास्थ मंत्री सुरेश शेट्टी के बेटे क्षितिज शेट्टी भी पुलिस के हत्थे लगे।


इससे पहले 29 मार्च को मुंबई पुलिस ने अभिनेता विवेक ओबेरॉय को एक हुक्का बार से पकड़ा था। इसी तरह हाल ही में बांद्रा के जाजा रेस्तरां पर छापे के दौरान राज्य के स्वास्थ्य मंत्री के बेटे क्षितिज शेट्टी भी पकड़े गए थे। मुंबई महानगर पालिका के क्षेत्र में हुक्का बार चलाए जाने पर हाईकोर्ट ने पिछले साल ही प्रतिबंध लगा दिया था।

1 टिप्पणी: