बुधवार, 11 अप्रैल 2012

पुरुष को अगवा कर महिलाओं ने किया 'रेप', बनाया एमएमएस!

देहरादून.पुरुषों द्वारा बलात्कार या एमएमएस बनाने की खबरें तो आम हैं लेकिन उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में कुछ ऐसा हुआ है जिससे पुरुषों का चौंकना स्वभाविक है। यहां महिलाओं ने एक पुरुष को अगवा कर उसकी अश्लील क्लिप बना ली और मुंह खोलने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी।
 
देहरादून के शहर कोतवाली थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक शहर के हिन्दू नेशनल कॉलेज के पास से महिलाओं के एक समूह ने एक पुरुष को अगवा कर लिया और फिर उसका अश्लील एमएमएस बनाया।

पुलिस के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी क्रेशर व्यापारी ने कहा है कि सोमवार को कॉलेज के पास कुछ महिलाएं पता पूछने के बहाने उसके पास आईं। महिलाओं ने इसी बीच उसके चेहरे पर स्प्रे डाल कर बेहोश कर दिया। फिर वे उसे एक मकान में ले गईं। अपनी रिपोर्ट में इस व्यक्ति ने कहा है कि महिलाओं ने उसका यौन उत्पीड़न किया और उसकी अश्लील क्लिप भी बनाई।

बाद में युवक को बस अड्डे के पास छोड़ दिया गया। छोड़ने से पहले महिलाओं ने उसे अपना मुंह बंद रखने की धमकी देते हुए कहा कि यदि उसने किसी से इस मामले का जिक्र किया तो उसकी जान भी जा सकती है। रेप के कथित मामले में पुलिस को कुछ मेडिकल जांच के नतीजों का इंतजार है। पुलिस का कहना है कि जांच के नतीजे 1-2 दिनों में आ जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें