सोमवार, 2 अप्रैल 2012

युवक का अपहरण कर मारपीट का मामला

बालोतरा। पुरानी अनबन को लेकर शहर मे बीती रात एक युवक का अपहरण कर मारपीट का मामला प्रकाश में आया है।पुलिस ने चोटिल युवक को उपचार के लिए राजकीय नाहटा चिकित्सालय में भर्ती करवाया। इस संबंध में दोनों पक्षों की ओर से क्रॉस मामले बालोतरा थाने में दर्ज हुए हैं। शनिवार देर रात सांखलों का बेरा जसोल निवासी जगदीश के पुत्र रमेश को कुछ युवकों ने एक राय होकर उसके घर से अगवा किया।बाद में मनणावास इलाके में बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की गई।

बंधक हालत में पीडित रमेश ने मोबाइल पर परिजनों को अपने साथ घटित घटना की जानकारी दी। इसकी भनक लगने पर माली समाज के दर्जनों युवा एकत्रित हो गए। पुलिस को इस बात की सूचना दी गई।

पीडित युवक को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।माली समाज के लोगों का आरोप था कि पुलिस ने काफी टालमटोल के बाद उनका सहयोग किया। इस बात की शिकायत जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक से भी की गई। पुलिस उप अधीक्षक रामेश्वरलाल मेघवाल, थानाधिकारी मनोज शर्मा ने भी मौके पर पहुंचे तथा घटना के बारे में जानकारी लेकर भर्ती युवक के हालचाल जाने। राधेश्याम माली,माली युवा संगठन के अध्यक्ष ओमप्रकाश गहलोत,विक्रम एम पंवार, सुरेन्द्र गहलोत, दिलीप चौहान, सहित लोगों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।बाद में पचपदरा विधायक मदन प्रजापत से मुलाकात कर उन्हें वारदात से अवगत करवाया।

परस्पर मामले दर्ज
इस संबंध में जगदीश पुत्र केसाराम निवासी जसोल ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि ओमसिंह पुत्र शंकरसिंह निवासी मांजीवाला वगैरह चार जनों ने एकराय होकर उसके रहवासीय घर में अनाधिकृत प्रवेश किया। उसके पुत्र रमेश को अगवा कर ले गए। इसके क्रॉस में पुखराज पुत्र शिवजी निवासी मनणावास ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि रमेश पुत्र जगदीश निवासी जसोल ने देर रात उसके घर में अनाधिकृत प्रवेश कर उसकी भाभी के साथ छेड़छाड़ कर लज्जा भंग की।

तफ्तीश चल रही है
दोनों पक्षों ने क्रॉस मामले दर्ज करवाए है। तफ्तीश की जा रही है।
मनोज शर्मा
थानाधिकारी बालोतरा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें