शुक्रवार, 6 अप्रैल 2012

राजेंद्र राठौड़ की गिरफ्तारी पर राजपूत समाज में रोष


राजेंद्र राठौड़ की गिरफ्तारी पर राजपूत समाज में रोष



राणी रूपादे संस्थान में प्रताप फाउंडेशन की बैठक



बाड़मेर  सीबीआई की ओर से भाजपा विधायक राजेंद्र राठौड़ की गिरफ्तारी के विरोध में गुरुवार को स्थानीय राणी रूपादे संस्थान में श्री प्रताप फाउंडेशन की आपात बैठक आयोजित हुई। इस प्रकरण को लेकर प्रतिनिधि संस्थाओं की रणनीति के अनुसार अगला कदम उठाने का निर्णय लिया। फाउंडेशन के संभाग प्रभारी राजेंद्रसिंह भिंयाड़ ने बताया कि बैठक को संबोधित करते हुए एडवोकेट स्वरूपसिंह राठौड़ ने कहा कि पूर्व मंत्री राजेंद्र राठौड़ की गिरफ्तारी एक राजनैतिक साजिश है। सरकार प्रदेश में सीबीआई का दुरुपयोग कर प्रदेश की सामाजिक समरसता व जातीय एकता को तोड़ रही है।

भाजपा जिलाध्यक्ष मेजर परबतसिंह ने मामले को गंभीर बताते हुए आंदोलन के लिए तैयार रहने की बात कही। कैप्टन हीरसिंह भाटी ने कहा कि समाज इस प्रकार के कृत्य को कभी बर्दाश्त नहीं करेगा और इसके विरुद्ध आंदोलन करने वाले संगठन को समाज समर्थन देगा। प्रताप फाउंडेशन, राजपूत करणी सेना, राजपूत सभा जयपुर व अन्य प्रतिनिधि संस्थाओं के निर्णयानुसार आगामी कदम उठाया जाएगा। बैठक में कमलसिंह महेचा, पहाड़सिंह चूली, वीरसिंह भाटी, स्वरूपसिंह खारा, पहाड़सिंह तिबनियार, मानसिंह दुधोड़ा, बालसिंह मारूड़ी, पृथ्वीसिंह आगौर, जितेंद्रसिंह सेतराऊ, नवलसिंह बलाई, भगवानसिंह रोहिली, महेंद्रसिंह सोढ़ा, मगरसिंह खारा समेत कई लोग उपस्थित थे।

भाजपा कल करेगी विरोध प्रदर्शन : राजेंद्र राठौड़ की गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा ने जिला स्तर पर विरोध प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है। जिला प्रवक्ता स्वरूप आचार्य ने बताया कि सात अप्रैल को सुबह 11.00 बजे जिला मुख्यालय कलेक्ट्रेट के सामने विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें