शनिवार, 7 अप्रैल 2012

बाड़मेर ..सुर्खियां.....(बाड़मेर), ७ अप्रैल, 201२

बेटे ने मां को पीटा, मामला दर्ज

बाड़मेर चौहटन थाना क्षेत्र में शुक्रवार को बेटे के मां के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार धनाऊ निवासी डेली पत्नी खुशालचंद ओसवाल ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसके लड़के रतनलाल ने घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की। इसके साथ घर में लगे छीणे तोड़कर नुकसान पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

आग से युवक झुलसा
बाड़मेर घर के बाहर कचरे में लगी आग से महावीर नगर निवासी मूलाराम पुत्र अशोक कुमार (28) झुलस गया। परिजनों का कहना है कि युवक की मानसिक स्थिति खराब है। पुलिस के अनुसार शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे वह घर के बाहर था इसी बीच वह आग की चपेट में आया। उसे राजकीय अस्पताल भर्ती कराया गया है।


साढ़े तीन लाख रुपए का सट्टा पकड़ा loading...
बालोतरा पुलिस ने रेगरपुरा क्षेत्र में शुक्रवार देर रात आईपीएल मैच के दौरान क्रिकेट पर सट्टा लगा रहे दो जनों को दबोच लिया। इनके कब्जे से सट्टे में काम आने वाला सामान व हिसाब का रजिस्टर बरामद हुआ। डीएसपी रामेश्वरलाल ने बताया कि मुखबिर से इत्तला मिली थी कि तीसरी रेलवे फाटक के पास पूनमचंद अग्रवाल के सूने मकान में क्रिकेट पर सट्टा लगाया जा रहा है। इस पर उनके साथ सब इंस्पेक्टर भंवरसिंह, एएसआई शेराराम, कांस्टेबल कमलसिंह, बजरंग, नरसिंग व जाब्ते ने दबिश दी। कमरे में हनुमानचंद पुत्र दीपचंद चौपड़ा निवासी रबारियों का धोरा व वासूदेव प्रजापत निवासी रबारियों का टांका क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे थे। पुलिस ने उनके कब्जे से तीन हिसाब के रजिस्टर, एक टीवी, दो टेलीफोन, आठ मोबाइल, 12 चार्जर व दो कैल्क्यूलेटर बरामद किए।










कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें