शुक्रवार, 30 मार्च 2012

टूट गया तंत्र-मंत्र का तिलिस्म, पाखंड का पर्दाफाश



गुड़गांव.सीआईए सेक्टर- 46 द्वारा गिरफ्तार किए गए बाबा खान बंगाली ने घरेलू कलह से निजात दिलाने के नाम पर 11 तोले सोने के जेवरात हड़पे थे। पुलिस की पूछताछ में गुरुवार को यह खुलासा हुआ। इतना देने के बाद भी घर में कलह नहीं हुई तो पीड़ित को अहसास हुआ कि उसे ठगा गया है।
 


बंगाली बाबा को गिरफ्तार करने वाले राजबीर सिंह के मुताबिक सेक्टर-चार निवासी सुरेंद्र यादव लोकल टीवी चैनल पर कार्यक्रम में विज्ञापन देखकर बाबा के पास पहुंचे थे। सारी बात सुनने के बाद बाबा ने सुरेंद्र को विश्वास दिलाया कि उसके घर में रखा 11 तोले सोना ही सारे विवाद की जड़ है। उसने कहा कि सोने को उसके पास ले आओ और शुद्ध करने के बाद ले जाना। बाबा की भक्ति में लीन सुरेंद्र ने सोना सौंप दिया।



उसके बाद भी जब घर में कलह खत्म नहीं हुई तो उसने सोना वापस मांगा। बाबा उसे दिलासा देता रहा कि सोना शुद्ध करने के लिए बाहर भेजा गया है। बाद में वह सोना लेने की बात से ही मुकर गया और जान से मारने की धमकी देने लगा। सुरेंद्र को महसूस हुआ कि उसके साथ ठगी हुई। फिर उसने पुलिस को शिकायत दी। फिलहाल पुलिस बाबा की निशानदेही पर उत्तर प्रदेश में कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें