बुधवार, 29 फ़रवरी 2012

इंद्रा थी भंवरी सेक्‍स सीडी की असली किरदार!

पूरे छह माह के इंतजार के बाद आखिरकार भंवरी के अपहरण व हत्या मामले में सीबीआई ने कोर्ट में चार्जशीट पेश कर दी। भंवरी और पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा की अश्लील सीडी के पीछे राजनीतिक साजिश थी। इस पूरे मामले की मास्टरमाइंड इंद्रा विश्नोई थी। उसने लूणी से विधायक अपने भाई मलखान सिंह को मंत्री बनवाने के लिए यह साजिश रची थी। गौरतलब है कि 1 सितंबर को भंवरी गायब हुई थी और ठीक छह माह बाद कोर्ट में दूसरी चार्जशीट पेश की गई है।

भंवरी के अपहरण और हत्या मामले की भारी-भरकम चार्जशीट बुधवार को लंच के बाद कोर्ट में पेश की गई। सीबीआई ने करीब एक लाख पन्नों में चार्जशीट के 20 सेट तैयार किए हैं जिनमें से 16 कॉपियां आरोपियों को दी जाएंगी।
सीबीआई ने अपनी चार्जशीट के लगभग 97 पेजों में सभी आरोपियों पर आरोप लगाए हैं तथा करीब चार हजार पेज में उनसे संबंधित साक्ष्यों के दस्तावेज संलग्न किए हैं।
कुल 16 आरोपी, 17 वां फरार:
1 सितंबर को बिलाड़ा से अपहृत भंवरी के अपहरण और हत्या मामले में मदेरणा, मलखानसिंह समेत 16 आरोपी जेल में है । ये आरोपी सोहनलाल, शहाबुद्दीन, बलदेव, सहीराम, परसराम, अमरचंद, उमेशाराम, रेशमाराम, पुखराज, दिनेश, विशनाराम, ओमप्रकाश, कैलाश और अशोक हैं। इसमें इंद्रा विश्नोई अभी पकड़ में नहीं

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें