मंगलवार, 31 जनवरी 2012

पाकिस्तान में एमपीए की पत्नी,पुत्नी और ड्राईवर की सरेआम गोली मार कर हत्या


कराची.पाकिस्तान के प्रमुख शहर कराची में अज्ञात बंदूकधारियों ने कल देर रात बलूचिस्तान प्रांत के प्रांतीय परिषद के सदस्य (एमपीए) मीर बख्तियार डोमकी की पत्नी,उनकी पुत्नी और वाहन चालक की गोली मारकर हत्या कर दी।
पुलिस सूत्नों ने मंगलवार को यहां बताया कि डोमकी के परिवार के सदस्य यहां एक विवाह समारोह में हिस्सा लेने के लिए आ रहे थे।
इसी दौरान गिजरी ब्रिज के पास अज्ञात बंदूकधारियों ने अंधाधुंध गोलीबारी करके उनकी हत्या कर दी। गोलियों से छलनी शवों को अस्पताल भेज दिया गया है।
पुलिस का कहना है कि इस घटना के पीछे का कारण पारिवारिक रंजिश हो सकती है। पुलिस के मुताबिक ऐसा लगता है कि बंदूकधारियों ने एमपीए के परिवार को निशाना बनाकर ही यह हमला किया था। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

शोक संतप्त डोमकी ने संवाददाताओं को बताया कि उन्हें सिंध प्रांत की सरकार से न्याय मिलने की कोई उम्मीद नहीं है। उन्होंने कहा 'मैं अल्ला से इंसाफ की गुहार लगा रहा हूं।'

नवाब अकबर खान बुगती के नवासे डोमकी ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि अब बुगती कबीले की महिलाओं को भी निशाना बनाया जा रहा है। डोमकी की पत्नी उनके मामा की पुत्नी थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें