सोमवार, 30 जनवरी 2012

बेशर्म शिक्षक, सेक्स के लिए कर डाली थी पत्नी की अदला-बदली

भावनगर। शहर में लगभग एक हफ्ते पहले हुई एक शिक्षक के कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने हत्या में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को चौंकाने वाली जानकारी दी है। आरोपियों के अनुसार उन्होंने शिक्षक की हत्या इसलिए की, क्योंकि वह शारीरिक संबंध के लिए आरोपी और अपनी पत्नी के आदान-प्रदान करने की जिद कर रहा था। 
आरोपी द्वारा पुलिस को बताए अनुसार, सुभाष नगर में रहने वाले भद्रेशभाई खोडाभाई मकवाणा की पत्नी पर मृतक पिनाकिनभाई बुरी नजर रखता था। पिनाकिन पेशे से एक निजी स्कूल का शिक्षक था। जबकि आरोपी भद्रेशभाई प्लंबर का काम करता है। दोनों के बीच पिछले काफी समय से दोस्ती थी। इसके अलावा शिक्षक पिनाकिन अक्सर भद्रेश की आर्थिक मदद भी किया करता था।


भद्रेश के अनुसार पिनाकिन रंगीन मिजाज का व्यक्ति था। कुछ दिन पहले ही पिनाकिन ने भद्रेश से मांग की थी कि वे दोनों सेक्स के लिए अपनी-अपनी पत्नियों का आदान-प्रदान कर लेते हैं। इसी बात को लेकर पिनाकिन कई दिनों से भद्रेश के पीछे पड़ा हुआ था, जिससे तंग आकर भद्रेश ने उसकी हत्या का षड़यंत्र रचा।

योजना के तहत लगभग 8 दिन पहले भद्रेश ने फोन कर पिनाकिनभाई को अपने एक नए मकान में यह कहकर बुलाया कि वह अपनी पत्नी को लेकर यहां आ गया है। जबकि पिनाकिन की हत्या के लिए भद्रेश ने राजेश उर्फ राजू जयंतीभाई नामक एक दोस्त को यहां पर बुला लिया था। जब पिनाकिन यहां पहुंचा तो दोनों ने जहरीला इंजेक्शन लगाकर उसे बेहोश कर दिया। बेहोशी की हालत में पिनाकिनभाई की गला दबाकर हत्या कर दी और नगA कर शव मंे आग लगा दी।

पुलिस ने मृतक की पहचान चेन, अंगूठी व अन्य कुछ वस्तुओं द्वारा की थी। मामले की जांच कर रही पुलिस आखिरकार आरोपियों तक पहुंच गई और घटना का पर्दाफाश हुआ।


1 टिप्पणी: