बुधवार, 30 नवंबर 2011

बाड़मेर .....न्यूज़ इनबॉक्स .....क्राइम डायरी

शराब के नशे में धुत्त मिला शिक्षक निलंबित

बाड़मेर जिले के रा.उ.प्रा.वि. खेतसिंह की ढाणी में कार्यरत शिक्षक शराब के नशे में धुत्त मिलने पर एसीओ की रिपोर्ट के आधार पर जिला शिक्षाधिकारी प्रारंभिक शिक्षा बाड़मेर ने उसे निलंबित कर दिया। जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी रामस्वरूप सोमवार को आकस्मिक निरीक्षण करने रा.उ.प्रा.वि. खेतसिंह की ढाणी पहुंचे। वहां पर कार्यरत शिक्षक रायसिंह सोढ़ा शराब के नशे में धुत्त मिला। साथ ही स्कूल में अनियमितताएं सामने आई। इसकी रिपोर्ट तैयार कर जिला शिक्षाधिकारी को सौंपी गई। इस पर मंगलवार को जिला शिक्षाधिकारी पृथ्वीराज दवे ने शिक्षक रायसिंह को निलंबित कर दिया। उसका मुख्यालय बीईईओ कार्यालय सिणधरी कर दिया है।

अवैध शराब सप्लाई के आरोपियों को पांच दिन रिमांड पर भेजा


बालोतरा  मेगा हाइवे पर स्थित मूंगड़ा चौराहे पर ट्रक से जब्त की गई अवैध शराब की खेप सप्लाई करने के आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें पांच दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

पचपदरा थानाधिकारी उगमराज सोनी ने बताया कि सोमवार को ट्रक से 100 कार्टन अवैध शराब बरामद करने के साथ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। जिन्हें मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां पर आरोपी चालक वकील खां पुत्र जंगबाज खां निवासी बरखेड़ा व सह चालक इशाक खां पुत्र मुंशी खां निवासी सादल खेड़ा चित्तौडगढ़़ को पूछताछ के लिए पांच दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपने के निर्देश दिए गए। दोनों आरोपियों को पुन: 3 दिसंबर को न्यायालय में पेश किया जाएगा।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें