बुधवार, 27 जुलाई 2011

पाकिस्तानी व्यक्ति ने अपनी छह बेटियों को गोलियों से भून डाला।

 एक पाकिस्तानी व्यक्ति ने अपनी छह बेटियों को गोलियों से भून डाला। हत्यारे को शक था कि उसकी दो बेटियों के पड़ोस के लड़कों के साथ संबंध थे।

'एक्सप्रेस ट्रिब्यून' में प्रकाशित खबर में बताया गया कि आरिफ मुबशिर ने अपनी किशोर बेटियों को अपने कमरे में बुलाया और उनपर गोलियों की बौछार कर दी। उसकी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्य इस घटना के गवाह बने। घटना के बाद मुबशिर की पत्नी ने पुलिस को बुलाया। पंजाब प्रांत के मुबशिर ने उन लड़कियों की हत्या कर डाली, क्योंकि उनके भाई ने उसे बताया था कि लड़कियों का कोई प्रेम संबंध चल रहा है।

मुबशिर ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसने अपनी बेटियों की हत्या इसलिए कर डाली, क्योंकि उन्होंने परिवार को अपमानित किया। उस व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी समीना (14) और राजिया (16) के पड़ोस के लड़कों के साथ संबंध थे और बहनों ने इसमें एक-दूसरे की मदद की।

उसने कहा, मुझे तत्काल बताया जाना चाहिए था, लेकिन लड़कियों ने एक-दूसरे का पक्ष लिया। वे दोनों भ्रष्ट थीं। पुलिस अधिकारियों ने मुबशिर को हिरासत में ले लिया और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने कहा, उसने जो किया, उसे लेकर उसे कोई पछतावा नहीं
है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें