गुरुवार, 7 जुलाई 2011

उदयपुर के युवक ने लगाई राहुल की सुरक्षा में सेंध


अलीगढ़। कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक होने का एक और मामला सामने आया है। गुरूवार को किसान महापंचायत के लिए पैदल यात्रा कर रहे राहुल के काफिले में एक संदिग्ध व्यक्ति रिवॉल्वर लेकर राहुल के बेहद करीब घुस गया। हालांकि स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप ने  संदिग्ध व्यक्ति को तुरंत ही हिरासत में ले लिया। संदिग्ध व्यक्ति राजस्थान के उदयपुर जिले का रहने वाला हरि किशन शर्मा बताया जा रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राहुल की पदयात्रा के तीसरे दिन उनका काफिला टप्पल के नजदीक पहुंचा था। राहुल लोगों से मिल रहे थे और उनकी बातें सुन रहे थे। इसी दौरान अचानक एक व्यक्ति रिवॉल्वर लेकर राहुल गांधी के बेहद करीब पहुंच गया। लेकिन व्यक्ति की संदिग्ध गतिविघियों को देखेकर एसपीजी ने उसे तुरंत ही हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार कर टप्पल थाने ले गई जहां उससे पूछताछ चल रही है। व्यक्ति से उसकी रिवॉल्वर भी बीरामद कर ली गई है। प्रारंभिक पूछताछ के अनुसार संदिग्ध व्यक्ति का नाम हरि किशन शर्मा है तथा वह राजस्थान के उदयपुर का रहने वाला है। इस शख्स ने खुद को राहुल गांधी का बहुत बड़ा प्रशंसक बताया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें