मंगलवार, 5 जुलाई 2011

शादी से पहले हर बार कहीं भाग जाती थी प्रिंस अलबर्ट की ये दुल्हन...




लंदन.मोनाको के राजकुमार अलबर्ट की पत्नी ने अपनी शादी से पहले तीन बार भागने की कोशिश की थी। एक रिपोर्ट में यह खुलासा किया गया है। मोनाको की नई राजकुमारी ने मई महीने में फ्रांस में शादी की पोशाक में ही भागने की पहली कोशिश की थी।

फ्रांसीसी अखबार के मुताबिक, राजकुमारी शर्लीन ने अपने देश के दूतावास में भी शरण भी ली थी। फिर, मई में ही शर्लीन ने दूसरी बार मोनाको ग्रां पी के वक्त भागने की कोशिश की। इसके बाद, अधिकारियों ने उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया।

ब्रिटेन के समाचार पत्र ‘डेली मेल’ के अनुसार कई सूत्रों ने स्पष्ट किया है कि राजकुमार अलबर्ट और शर्लीन के बीच एक समझौते के तहत शादी हुई है। उस वक्त उन्हें समझा-बुझाकर शादी के लिए तैयार किया गया। हालांकि, कई सूत्रों ने बताया कि राजकुमार अलबर्ट और शर्लीन के बीच शादी के लिए एक समझौता हुआ था। सूत्रों की मानें तो इस शाही शादी के तड़क-भड़क में अलबर्ट के गुप्त बेटे का मामला दब जाएगा।

इन सबके बावजूद शनिवार को हुई शादी के दौरान पूर्व दक्षिण अफ्रीकी तैराक शर्लीन की आंखें आंसुओं से भरी थी, जबकि राजकुमार अलबर्ट बिल्कुल उदासीन नजर आ रहे थे। अब यह जोड़ा इस सप्ताह हनीमून के लिए दक्षिण अफ्रीका रवाना होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें