सोमवार, 11 जुलाई 2011

आईजी ने पुलिस चौकियों का किया निरीक्षण

म्याजलार | पुलिस महानिरीक्षक उमेश मिश्रा ने जिले के सीमावर्ती क्षेत्रों का भ्रमण कर पुलिस चौकियों का निरीक्षण किया तथा ग्रामीणों से रूबरू हुए। महानिरीक्षक मिश्रा शनिवार शाम मुनाबाब सीमा चौकी से होते हुए जैसलमेर के सीमावर्ती ग्राम म्याजलार पहुंचे। जैसलमेर की सीमा पर उनकी अगुवाई पुलिस उप अधीक्षक पहाड़सिंह, झिनझिनयाली थानाधिकारी सत्यदेव आड़ा एवं म्याजलार चौकी प्रभारी नूर खां ने की। महानिरीक्षक के साथ बाड़मेर पुलिस अधीक्षक संतोष चालके भी थे।

म्याजलार पंचायत भवन में आयोजित समारोह में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए मिश्रा ने सीमावर्ती क्षेत्र के ग्रामीणों से सजग रहकर सीमा पर होने वाली गतिविधियो पर नजर रखने एवं पुलिस के साथ सामंजस्य बनाए रखने की बात कही। साथ ही ग्रामीणों से क्षेत्र में शांति बनाए रखने की अपील की। बैठक के दौरान ग्रामीणों ने उनके समक्ष तारबंदी क्षेत्र में मवेशियों के जाने पर होने वाली समस्याओं एवं डीएनपी क्षेत्र की दिक्कतों से भी अवगत करवाया।


बैठक में म्याजलार सरपंच प्रेमनाथ ने महानिरीक्षक मिश्रा का शॉल ओढ़ाकर एवं समाज सेवी जुगतसिंह रावतरी ने साफा पहनाकर स्वागत किया। पुलिस अधीक्षक बाड़मेर चालके का स्वागत ठाकुर सुल्तानसिंह ने किया।


ग्रामीणों की बैठक लेने के पश्चात उन्होंने मठ ख्याला में दर्शन कर देश में अमन चैन की दुआ मांगी तथा गोडावन के आश्रय स्थल सुदासरी का भी भ्रमण किया। म्याजलार चौकी के निरीक्षण के पश्चात मिश्रा ने खुहड़ी व सम थानों का निरीक्षण किया

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें