सोमवार, 11 जुलाई 2011

'आई लव यू' बोलकर एनआरआई ने लगा दी चौथी मंजिल से छलांग

दिल्‍ली। दिल्‍ली के मालवीय नगर में एक अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से एक ब्रिटिश नागरिक खुदकुशी के लिये कूद गया। खैर उसकी जान बच गई है मगर उसके शरीर की कई पसलियां बुरी तरह से टूट गई हैं। आस-पास के लोगों की माने तो चौथी मंजिल से कूदते समय वह अकेला ही आई लव चिल्‍लाता सुना गया था। पुलिस इस पूरे मामले को प्रेम संबंध से जोड़ रही है। फिलहाल वह अस्‍पताल में भर्ती है और उसकी हालत में सुधार है।

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार सर्वप्रिय अपार्टमेंट में ब्रिटिश नागरिक डेविड होम ढाई साल से किराए पर रहते हैं। डेविड एक एमएनसी में अधिकारी के रूप में कार्यरत है। इन दिनों काम के सिलसिले में डेविड इजिप्ट गए हुए हैं। उनका बेटा मार्क रेमॉड होम (30) ऑस्ट्रेलिया में रहता है और इन दिनों दिल्ली आया हुआ है। वह अपने पिता के फ्लैट में रह रहा था।

सुबह उसके तीन पड़ोसियों ने उसे जोर - जोर से ' आई लव यू ' चिल्लाते हुए सुना। इसके तुरंत बाद इन्हीं पड़ोसियों ने उसे चौथे माले से नीचे छलांग लगाते हुए भी देखा। दूसरे फ्लैटों में मौजूद होने के कारण पड़ोसी उसे पकड़ भी नहीं सके। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे एम्‍स ले गई जहां उसकी जान बच गई। माना जा रहा है कि किसी प्रेम संबंध से उपजे तनाव के कारण ही मार्क ने आत्महत्या की कोशिश की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें