रविवार, 17 जुलाई 2011

बोतल और तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर दी।


जोधपुर। चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के निकटवर्ती डाली बाई मंदिर लहरिया रिसोर्ट के पीछे स्थित सनसिटी स्कीम परिसर में रविवार सुबह पुलिस को एक युवक का रक्तरंजित शव मिला। किसी ने उसके पेट में शराब की टूटी हुई बोतल और तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर दी।
सूरसागर पुलिस ने बताया कि मसूरिया बलदेव नगर निवासी शंकर (25) पुत्र भंवरलाल की डीपीएस चौराहे के पास श्रीयादे मां मोबाइल शॉप है। रविवार सुबह उसका शव सनसिटी स्कीम परिसर में झाडिय़ों के निकट मिला। उसके पेट में शराब का खाली टूटा हुआ पव्वा धंसा था, जबकि शरीर पर करीब दो दर्जन घाव थे।
किसी ने धारदार हथियार से उस पर कई वार किए। पुलिस ने शव एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। इस मामले की जांच में जुटी पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस के अनुसार परिस्थितिजन्य साक्ष्य के आधार पर शंकर ने संभवतया दो-तीन अन्य के साथ बैठकर यहां शराब पी। उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। इसके बाद शराब की बोतल और तेजधार हथियार से युवक पर वार किया गया। जिससे उसकी मौत हो गई। प्रारंभिक पूछताछ के लिए पुलिस ने दो-तीन युवकों को हिरासत में लिया है। उनसे की गई पूछताछ में हत्या की वजह अवैध संबंध होने से इनकार नहीं किया गया है।
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें