शनिवार, 30 जुलाई 2011

बेडशीट बता देगी, पार्टनर ने बेवफाई तो नहीं की


नई दिल्ली।। पार्टनर कहीं बेवफाई तो नहीं कर रहा, बेडशीट इससे चुटकियों में पर्दा उठा सकती है। कैसे? चलिए आपको दुबई के राज कनोडिया का किस्सा बताते हैं।

दुबई के राज कनोडिया को अपनी पत्नी पर शक था। उन्हें लग रहा था कि उनकी पत्नी घर में न रहने पर उनसे बेवफाई करती है। राज ने एक दिन पत्नी के घर से जाने के बाद इस्तेमाल की गई बेडशीट और अपनी लार का नमूना कूरियर कर हैदराबाद की एक लैबरेटरी को भेज दिया।

एक हफ्ते के बाद राज़ को जो रिपोर्ट मिली, उसने उनके होश उड़ा दिए। राज के मुताबिक,'जैसा मुझे शक था बेडशीट पर मिला धब्बा वीर्य का था और उसका डीएनए मुझसे मैच नहीं करता था।' राज की तरह ही भारत में कई युवा अपने पार्टनर की वफादारी चेक करने के लिए इस तरह के टेस्ट करवा रहे हैं।

भारत में इस तरह के टेस्ट की डिमांड खूब बढ़ रही है। वन टच सल्यूशन ( OTS) लैबरेटरी में हर महीने इस तरह की दो या तीन रिक्वेस्ट आती हैं। इसमें से अधिकतर युवा और विवाहित लोग होते हैं।

डीएनए टेस्ट कंसल्टेंट रितु सोहने बताते हैं कि विदेश में यह टेस्ट काफी प्रचलित है, लेकिन अब भारत में भी यह पॉप्युलर होने लगा है।

लैब में कॉन्डम, सिगरेट, अंडरवेयर, वैक्सिंग स्ट्रिप, टंग क्लिनर, बेडशीट आदि भेजे जाते हैं। गुडगांव की इंडियन बायोसाइंस लैबरेटरी में भी हर महीने इस तरह की चार से पांच रिक्वेस्ट मिलती हैं। लगभग सभी का मकसद पार्टनर की वफा का पता लगाना होता है। कंपनी इसके लिए 27,920 रुपये चार्ज करती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें