मंगलवार, 12 जुलाई 2011

मुहाना मंडी के पास युवक की हत्या

जयपुर। मुहाना सब्जी मंडी के पास मंगलवार सवेरे एक युवक की क्षत-विक्षत लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सवेरे करीब साढ़े छह बजे इस बारे में पुलिस को सूचना मिली। पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लिया और कार्रवाई शुरू की। पुलिस को करीब 50 मीटर के दायरे में खून के निशान मिले। कुछ शराब की बोतलें और हत्या में काम मे ली गई कुछ टाइलें भी मिलीं, जिन पर खून के धब्बे थे। मामला मुहाना थाना क्षेत्र का है।

पचास मीटर के दायरे में खून के निशान : पुलिस ने मृतक के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर उसकी शिनाख्त पांच्यावाला निवासी अनिल सिंह चौहान के रूप में की है। सवेरे करीब आठ बजे उसके पिता को इस बारे में जानकारी दी गई। मौके पर पहुंचे उसके पिता ने भी उसकी पहचान कर ली। 

पुलिस के अनुसार अनिल सिंह मानसरोवर में ही एक गारमेंट फैक्ट्री में काम करता था और सोमवार रात फैक्ट्री से अपनी पगार लेकर घर लौट रहा था। लेकिन देर रात तक वह घर नहीं लौटा और मंगलवार सवेरे उसकी लाश मुहाना मंडी के पास बने पावर हाउस के पास पड़ी मिली। पुलिस के अनुसार उसकी हत्या एक से ज्यादा लोगों ने की है। पहले तो उसके सिर को एक दीवार पर दर्जनों बार मारा गया। बाद में उसके गले पर चाकू मारा गया और अंत में उसके सिर पर सीमेंट की टाइलों से दर्जनों वार किए गए। पुलिस के अनुसार पचास मीटर क्षेत्र में फैला खून उसकी निर्मम हत्या की कहानी कर रहा है। 

पुलिस को आशंका है कि अनिल सिंह की हत्या शराब पार्टी के बाद हुई होगी। उसकी लाश के पास से ही शराब और सोडे की कुछ बोतलें भी बरामद की गई हैं। साथ ही उसकी हत्या में काम में ली गई टाइलें भी पुलिस ने बरामद कर ली है। पुलिस इस मामले में हत्या के कारणों का खुलासा नहीं कर सकी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें