मंगलवार, 12 जुलाई 2011

'बकवास थीं वो सारी खबरें, अब भी लापता हैं मेरे पापा'

राजकिरण स्टारडम के दिनों में अपने परिवार को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखते थे। इस कारण अब उनका परिवार यह तय नहीं कर पा रहा है कि राजकिरण के नहीं मिलने की दुख भरी बात के साथ कैसे सामने आए। वहीं मीडिया ने मई में उनके अटलांटा के एक मानसिक अस्पताल में मिलने की रिपोर्ट दी थी।
अब उनकी मितभाषी बेटी रिषिका ने बताया कि उनका परिवार पिछले आठ साल से सदमे में है और अब उनके बारे में झूठी रिपोर्ट के बाद तो और अधिक आघात लगा है। रिषिका के अनुसार पिताजी जब तक फिल्म उद्योग में सक्रिय थे, उन्होंने हमारे लिए बहुत ही संरक्षित जीवन का नेतृत्व किया है।
हम बहुत ही सामान्य और निजी जीवन व्यतीत करते थे और हमें ऐसा लगता था कि जैसे पिताजी बॉलीवुड में कभी काम ही नहीं करते हैं। हमें काफी लंबा समय लगा यह विचार करने में कि वास्तव में उनके बारे में असली सच के साथ बाहर आ जाना चाहिए।
हम इसे निजी रखना चाहते थे लेकिन जो बातें मीडिया रिपोर्ट के जरिए सामने आ रहीं हैं वह सच नहीं है। वे अटलांटा में नहीं है। हम पिछले आठ से अधिक वर्षों से उन्हें खोज रहे हैं। हमने न्यूयॉर्क पुलिस के साथ-साथ निजी जासूस को उन्हें खोजने के लिए लगाया लेकिन वे नहीं मिले।
रिषिका कहती हैं कि उसके पिता न्यूयॉर्क से गायब हो गए। यह उनके व्यक्तित्व के ठीक विपरित है कि उन्होंने हमें अपने ठिकाने के बारे में नहीं बताया। हम उनके लिए काफी चिंतित हैं। कई फिल्मों में साथ काम करते हुए ऋषि कपूर मेरे पिताजी के बहुत करीब आ गए थे। वे बहुत अच्छे हैं व पिछले कई वर्षों से हमसे पापा के बारे में पूछते रहे हैं।
मेरी मां और मेरे चाचा गोविंद महतानी(राज किरण के भाई) ने पिताजी को खोजने के लिए काफी कुछ किया है और सारी सच्चाई उन्हें पता है। मेरे परिवार ने सभी स्रोतों का इस्तेमाल किया है (मीडिया को छोड़कर) संभव है अब हम ऋषि अंकल की मदद से पापा को खोजने की कोशिश करते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें