शनिवार, 30 जुलाई 2011

भाभी को सबक सिखाने ननद ने रच दिया घिनौना षडय़ंत्र!

वडोदरा। हाल ही में कक्षा 12वीं कक्षा में पढऩे वाली लड़की को कुछ युवकों द्वारा कार में बिठाकर उसके कपड़े फाड़ देने का मामला सामने आया था। पुलिस ने जांच करते हुए एक हफ्ते के भीतर इसका पर्दाफाश कर दिया है। लेकिन इस मामले का खुलासा ऐसा-वैसा नहीं, बल्कि चौंकाकर रख देने वाला है। दरअसल यह पूरी कहानी खुद छात्रा ने ही गढ़ी थी। छात्रा के अनुसार भाभी ने उसे एक ब्लू फिल्म के कुछ प्रिंट के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था। बस इसी बात का बदला लेने के लिए उसने यह भयानक षडय़ंत्र रच दिया कि भैया-भाभी का रिश्ता तलाक की दहलीज तक पहुंच गया। घटना का खुलासा होने के बाद भी भाभी अब ससुराल आने को तैयार नहीं है।

पूरी कहानी कुछ इस तरह है- 22 जुलाई को छात्रा ने आरोप लगाया था कि ट्यूशन से लौटते समय उस कुछ लोगों ने कार से उसका अपहरण कर उसके कपड़े फाड़ डाले थे। छात्रा ने घर पर बताया था कि अपहरणकर्ताओं ने उससे कहा है कि घर जाकर अपने भैया से बोल देना कि वह अपनी बीवी (भाभी) से अलग हो जाए, वरना अंजाम बुरा होगा।
छात्रा (ननद) ने यह पूरी कहानी इसलिए गढ़ी थी कि उसके परिजनों को यह विश्वास हो जाए कि यह काम भाभी के प्रेमी ने किया है। छात्रा ने तो एक लड़के को भाभी का प्रेमी भी बता दिया था। लेकिन पुलिस पूछताछ में यह बात पूरी तरह गलत निकली।

छात्रा के षडय़ंत्र का दूसरा हिस्सा:
छात्रा के पास एक मोबाइल फोन भी था, जबकि इसकी जानकारी परिजनों को नहीं थी। वह यही समझते थे कि उसके पास कोई मोबाइल फोन नहीं है। छात्रा मोबाइल का यूज इस ढंग से करती थी कि घर में यह बात किसी को पता ही नहीं चल सकी। इसके अलावा छात्रा ने दो फर्जी सिम कार्ड भी ले रखे थे।

लेकिन पुलिस ने इसका भंडाफोड़ भी कर दिया क्योंकि छात्रा ने अपने इसी मोबाइल से अपने भाई, मामा और उसके दो सहपाठियों को धमकी भरे एसएमएस किए थे। पुलिस ने जब एक एसएमएस की जांच की तो उसे फोन नंबर मिल गया। इसके बाद पुलिस ने मोबाइल डिटेल और आईएमआई नंबर के आधार पर मोबाइल लोकेशन का पता लगा लिया। इसके बाद पुलिस ने कुछ कॉल डिटेल भी निकलवाईं और पुलिस को पता चल गया कि इस मोबाइल का यूज ख्ुाद छात्रा ही कर रही थी। बस इसी के बाद पुलिस ने छात्रा को धर दबोचा और पुलिस के सामने छात्रा ने तोते की तरह सारी कहानी उगल दी कि वह भाभी से बदला लेना चाहती थी। इसीलिए उसने यह पूरा षडय़ंत्र रचा।

शादी टूटने के कगार पर आ गई थी
घटना के बाद छात्रा के भैया-भाभी के बीच तलाक की नौबत आ चुकी थी। क्योंकि भाभी का प्रेमी होने की बात की आशंका से ही पूरे घर का माहौल खराब हो गया था। अपने ऊपर झूठा आरोप लगते देख भाभी भी गुस्सा होकर मायके चली गई थी। हालांकि परिजनों के समझाने के बाद भी छात्रा की भाभी के मायके वाले राजी नहीं हुए हैं।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें