शुक्रवार, 15 जुलाई 2011

साले की पत्नी के साथ कुंड में कूद कर ली आत्महत्या

रतनगढ़। एक व्यक्ति अपने साले की पत्नी के साथ गांव टिडियासर के एक खेत में बने कुंड में मृत अवस्था में मिला। दोनों ने बुधवार की रात कुंड में कूदकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार सुबह खेत मालिक के पानी निकालते समय इसका खुलासा हुआ।

पुलिस के अनुसार गिरधारीलाल (30) पुत्र सुरजाराम मेघवाल निवासी पालास (रामगढ़ सेठान) व राजू (२७) पत्नी शीशपाल निवासी ठठावता (रतनगढ़) की लाश तहसील के गांव टिडियासर की रोही में आशाराम मेघवाल के खेत में बने पानी के कुंड में गुरुवार की सुबह मिली। मृतक गिरधारीलाल रिश्ते में राजूदेवी का नणदोई लगता था। पुलिस ने मदनलाल पुत्र चेतनराम मेघवाल निवासी ठठावता की रिपोर्ट पर प्रकरण को दर्ज किया। 

12 को घर से निकले, 14 को मिली लाश

पुलिस ने बताया कि गिरधारीलाल अपनी पत्नी को लेने छह-सात दिन पूर्व अपने ससुराल ठठावता आया था और १२ जुलाई को राजूदेवी घर से बिना कहे निकल गई। घरवाले राजूदेवी की तलाश में निकले, तो डेढ़ किलोमीटर दूर पहुंचकर दो लोगों के पदचिह्न् दिखाई दिए। शक के आधार पर राजूदेवी के ससुराल वाले अपने दामाद के यहां जानकारी की, तो वह भी घर से लापता था। १३ जुलाई को भी परिजनों ने दोनों को तलाश किया, लेकिन वे लोग नहीं मिले। १४ जुलाई को दोनों की लाश टिडियासर की रोही में कुंड में मिली। गिरधारीलाल की शादी लगभग 10 वर्ष पूर्व हुई थी और राजूदेवी की शादी साढ़े तीन वर्ष पूर्व गिरधारी के साले शिशपाल के साथ हुई थी।

रतनगढ़ के एसडीएम केके गोयल ने कहा कि गुरुवार सुबह गांव टिडियासर के एक खेत में बने कुंड में युगल की लाश मिलने की सूचना मिली थी। कुंड में से शवों को निकलवाकर मृतकों का पोस्टमार्टम करवा दिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें