बुधवार, 13 जुलाई 2011

लड़कों के साथ घूमने पर बाप ने बेटी को मार डाला

नई दिल्ली।। रोहिणी में बेटी के मॉल में लड़कों के साथ घूमने पर एक शख्स ने अपनी 18 साल की बेटी की पत्थर मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक युवती जब रात साढ़े दस बजे घर पहुंची, तो बाप आपा खो बैठा और उसने यह वारदात कर डाली। 

पुलिस के मुताबिक 53 वर्षीय विष्णु बहादुर थापा नेपाल का रहने वाला है। वह चार साल पहले परिवार के साथ दिल्ली आया था। पुलिस के मुताबिक थापा को अपनी बेटी शांति का पड़ोस के लड़कों के साथ घूमना बिल्कुल पसंद नहीं था। इसको लेकर बाप-बेटी में अक्सर कहासुनी होती रहती थी। 

बेटी पड़ोसी लड़कों से न मिले, इसलिए थापा ने कुछ दिन पहले अपना घर भी बदला था। वह रोहिणी के बेगमपुर में शिफ्ट हो गया था। लेकिन 5 जुलाई की रात को जब शांति देर से घर पहुंची, तो उसका पार चढ़ गया। 

डीसीपी (आउटर) बी.एस. जायसवाल के मुताबिक, ' दोनों में जमकर झगड़ा हुआ। शांति ने गुस्से में ईंट उठा ली। थापा ने उसकी नाक पर वार किया और नाक से खून बहने लगा। उसके बाद थापा ने शांति के सिर पर पत्थर दे मारा और लाठी से उसे पीटा।' 

शांति की मौके पर ही मौत हो गई। थापा ने बेटी की लाश को चादर में लपेटा और उसे एक खाली घर के पास पटरी पर फेंक दिया। बाद में थापा ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें