शनिवार, 30 जुलाई 2011

टीवी एक्ट्रेस से ड्राइवर ने की रेप की कोशिश

टीवी एक्ट्रेस से ड्राइवर ने की रेप की कोशिश 
 

मुंबई। टेलीविजन एक्ट्रेस एकता तिवारी ने अपने ड्राइवर के खिलाफ बलात्कार की कोशिश करने का केस दर्ज कराया है। स्टार प्लस के डेली सोप "तेरे मेरे सपने" में "राधा" का किरदार निभाकर सुर्खियों में आई एकता तिवारी ने अपने ड्राइवर पर आरोप लगाया है कि गुरूवार की रात ड्राइवर ने भायंदर स्थित एक्ट्रेस के फ्लैट में न सिर्फ उसके साथ छेड़छाड़ और रेप की कोशिश की, बल्कि उसे धमकाया भी।

नवघर पुलिस के मुताबिक एकता भायंदर के नयानगर इलाके में स्थित फ्लैट में अकेली रहती हैं। एकता ने लगभग तीन महीने पहले मीरा रोड में रहने वाले साजिद सैयद (26) को अपने यहां ड्राइवर की नौकरी पर रखा था। एकता ने 15 दिन पहले ही सैयद को नौकरी ने निकाल दिया था। एकता के अनुसार - "मुझे एक ड्राइवर की जरूरत थी। मेरे एक पहचान वाले ने मुझे सैयद से मिलवाया था। मेंने उसे नौकरी पर रख भी लिया था। मैं सैयद से बातें किया करती थी, पर कभी भी उसके साथ कोई पर्सनल बात शेयर नहीं की।"

एकता ने बताया कि "हालांकि, शायद सैयद ने मेरी बातों और दोस्ताना व्यवहार का गलत मतलब निकाल लिया। वो मुझसे प्यार करने लगा। वो जिस तरह से मुझसे व्यवहार करता था, उससे में काफी असहज थी। इसलिए 15 दिन पहले मैंने उसे नौकरी से निकाल दिया।" टीवी एक्ट्रेस की मानें तो-"नौकरी से निकाले जाने के कारण शायद उसके इगो को ठेस पहुंची और इसका बदला लेने के लिए ही उसने मेरे साथ रेप की कोशिश की।" एक्ट्रेस ने बताया कि - "गुरूवार को सैयद मेरे फ्लैट पर आया और अंदर घुसते ही उसने मेरी बांह पकड़ ली। वो मुझे घसीटते हुए बेडरूम तक ले गया और मेरे कपड़े तक फाड़ दिए।"

नवघर पुलिस थाने के एपीआई एम श्री वाड़कर के अनुसार - "एकता ने जो शिकायत दर्ज कराई है उसमें बताया है कि हालांकि, फ्लैट में एक्ट्रेस के चीखने व चिल्लाने की आवाज सुनकर बिल्डिंग में रहने वाले पड़ोसी मदद के लिए पहुंचे। पड़ोसियों ने सैयद के चंगुल से एकता को छुड़ाया, हालांकि, वो सैयद को पकड़ कर पुलिस के हवाले करने में नाकाम रहे। सैयद फिलहाल फरार है। पुलिस सैयद को तलाश रही है और इस पूरी घटना की छानबीन में जुट गई है। " 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें