मंगलवार, 26 जुलाई 2011

सास से थे अवैध संबंध, दोस्त ने मार डाला

सूरजपुर।। नोएडा के सूरजपुर कस्बे में 19 जून की रात हुई हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। दोस्त ने ही अपने एक साथी के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया था। आरोपी की सास से मृतक के अवैध संबंध हो गए थे। इसी के चलते उसे अपनी जान गंवानी पड़ गई। पुलिस ने हत्या के आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरा आरोपी फरार है।

19 जून की रात सूरजपुर में बाराही मेला स्थल के निकट मलकपुर में रहने वाले शिवा उर्फ शशि की हत्या कर दी गई थी। शिवा मूल रूप से महामायानगर के पीरनगर का रहने वाला था। मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

शिवा के कई महिलाओं से अवैध संबंध थे और वह अपनी पत्नी से अलग रह रहा था। पुलिस अवैध संबंधों को ही ध्यान में रखकर जांच कर रही थी। इसी बीच पुलिस को चौंकाने वाली जानकारी मिली। इसके आधार पर रविवार को पुलिस ने सूरजपुर से मृतक के दोस्त यूनिस को गिरफ्तार कर लिया। वह शशि के साथ कंडक्टर का काम भी करता था। पूछताछ में पता चला है कि शशि के अवैध संबंध आरोपी यूनिस की सास से हो गए थे, जो यूनिस के घर में ही रह रही थी। यूनिस को इसके बारे में पता चल गया था।

उधर, अलीगढ़ के सोमना में रहने वाली एक महिला से भी शशि के अवैध संबंध थे। महिला का पति राजू ग्रेटर नोएडा में ड्राइवर है और वह भी शशि को रास्ते से हटाने की फिराक में था। आरोप है कि पूर्व योजना के अनुसार, राजू और यूनिस ने 19 जून की रात शशि को जमकर शराब पिलाई। उसके बाद चुनरी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव सूरजपुर के जंगल में फेंक दिया। पुलिस अब राजू की तलाश कर रही है। आरोपी यूनिस को सोमवार को जेल भेज दिया गया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें