शनिवार, 30 जुलाई 2011

नेशनल हाइवे पर पिस्तौल की नोक पर लूट


 




बाड़मेर । बाड़मेर-जोधपुर सड़क मार्ग पर स्थित चारलाई गांव के निकट अज्ञात लूटेरों ने पिस्तौल की नोक पर एक कार रूकवाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूट की वारदात से गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे जाम कर दिया। रात करीब नौ बजे हुई लूट की वारदात के बाद से लेकर समाचार लिखे जाने तक मार्ग जाम था। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बाड़मेर से जोधपुर जा रही एक कार का पचपदरा से सफेद रंग की बिना नम्बर प्लेट की स्कार्पियों ने पीछा करना शुरू किया। करीब तीस किमी दूर चारलाई गांव के निकट स्कार्पियों में सवार लोगों ने ओवरटेक कर कार को रूकवा दिया। स्कार्पियों से उतर कर अज्ञात लूटेरों ने पिस्तौल की नोक पर कार में सवार लोगों को नीचे उतरने का कहा। कार में सवार लोगों से रूपए एवं सोन की चैन छीन लिए। इस दौरान कार के चालक ने हिम्मत दिखाते हुए लूटेरों का मुकाबला किया।
 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपियों ने पिस्तौल से फायर भी किया जिसकी आवाज काफी दूर तक सुनाई दी। आरोपियों से हाथापाई के दौरान पिस्तौल नीचे गिर गई तथा आरोपी स्कार्पियों में बैठकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही चारलाई एवं निकटवर्ती सरवड़ी गांव के ग्रामीण बड़ी संख्या में सड़क पर पहुंच गए।
 


पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी जताते हुए एवं आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नेशनल हाइवे जाम कर दिया। जाम करते ही सड़क मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतारें लग गई। घटना की सूचना मिलने के बाद कल्याणपुर थाने से पुलिस जाब्ता पहुंचा,लेकिन समाचार लिखे जाने तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया। सड़क मार्ग पर जाम भी जारी था

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें