शुक्रवार, 22 जुलाई 2011

“सिर्फ दो करोड़ में थोडी न्‍यूड होऊंगी





किंगफिशर मॉडल पूनम पाण्डेय को ख़बरों में बने रहना अच्छी तरह से आता है|ग्लैमर जगत में मात्र आठ महीनों में ही वह लगातार सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही हैं|हां ये बात और है कि हर बार गलत कारणों की वजह से उनका नाम चर्चा में आया|फिर चाहे टीम इंडिया के क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने पर न्यूड होने की बात हो या या फिर उनका एमएमएस क्लिप |पूनम हमेशा चर्चा में बनी रहीं|
हाल ही में उनका नाम एक बार फिर तब उछला जब रियलटी शो बिग बॉस के सीजन 5 में हिस्सा लेने के लिए उन्हें दो करोड़ रुपये ऑफर किए गए| जब पूनम की हमसे इस मामले पर विशेष बातचीत हुई तो उन्होंने कहा की दो करोड़ रुपये में नेशनल टेलीविजन पर न्यूड होना मुझे कोई फायदे का सौदा नहीं लगता|मैं कैसे इस ऑफर को हां कह सकती हूं|इतने कम पैसों में अपने सारे कपड़े थोड़े न उतार फेंकूंगी|
वहीं बिग बॉस के निर्माताओं ने शो के लिए पूनम को अप्रोच करने की बात को झुठला दिया है और कहा है कि पूनम को शो में हिस्सा लेने के लिए अप्रोच ही नहीं किया गया है|मगर लगता है पूनम को विवादों से कोई फर्क नहीं पड़ता|जब उनसे एमएमएस क्लिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ख़ुशी ख़ुशी कहा कि मैं उस एमएमएस क्लिप में बहुत ही सेक्सी दिख रही थी|
मुझे लगता है उसमें कुछ भी गलत नहीं था |मेरे फैंस को तो वो वीडियो क्लिप बेहद पसंद आया|मगर क्या उनके माता पिता को इस एमएमएस क्लिप के बारे में पता है तो उन्होंने झट से कहा,न मरवाओगे क्या..मेरे मम्मी पापा को इसके बारे में कुछ भी नहीं पता|

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें