बुधवार, 13 जुलाई 2011

हिस्ट्रीशीटर की हत्या

जोधपुर। देचू थाने के निकटवर्ती गांव चामू में मंगलवार शाम एक हिस्ट्रीशीटर को कुछ हथियार बंद हमलावरों ने अगवा कर लिया। बाद में आरोपी उसे घायल हालत में छोड़कर भाग निकले। हिस्ट्रीशीटर की पत्नी निजी वाहन से उसे लेकर देचू पुलिस के साथ अस्पताल पहुंची। वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

देचू थानाधिकारी प्रेमदान ने बताया कि मंगलवार रात करीब 8 बजे चामू के राज सागर क्षेत्र की ढाणी में रहने वाले देचू थाने के हिस्ट्रीशीटर रावल राम (30) पुत्र भूरा राम जाट को उसकी पत्नी घायल हालत में लेकर थाने पहुंची। वहां उसकी हालत को देखते हुए एएसआई जेता राम व अन्य उसे अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

प्रारंभिक पूछताछ में रावल राम की पत्नी ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति के साथ ढाणी से चामू गांव में औजार पाना करवाने गए थे। वहां शाम करीब 5 बजे पोला राम व अन्य ने रावल राम को अगवा कर लिया। मारपीट कर आरोपियों ने उसे कुछ दूरी पर पटक दिया। निजी वाहन से महिला पति को लेकर देचू पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस दल चामू पहुंचा। देर रात तक पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुटी रही। 

आरोपी भी हिस्ट्रीशीटर

पुलिस के अनुसार प्रारंभिक पूछताछ में पोला राम का नाम सामने आया है। उल्लेखनीय है कि पोला राम भी हिस्ट्रीशीटर है। मई 2008 में जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद रहने के दौरान पोला राम और कैलाश मांजू के बीच झगड़ा हुआ था। इसी के चलते जेल में हड़ताल और हंगामा काफी चर्चित रहा था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें