रविवार, 17 जुलाई 2011

अहमदाबाद में मॉडल से गैंगरेप

अहमदाबाद। शहर के सोला क्षेत्र में मॉडलिंग करने वाली एक दलित युवती के साथ दो युवकों द्वारा बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। युवकों ने युवती की पिटाई भी की। पुलिस ने दोनों युवकों के अलावा फ्लैट के मालिक उसके दोनों पुत्रों तथा एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

अमराईवाडी के चौधरी फिल्म्स में मॉडलिंग करने वाली एक 20 वर्षीय मॉडल रेखा (परिवर्तित नाम) रोजगार की तलाश में अहमदाबाद आई थी। यहां पर उसकी मुलाकात मीना उर्फ काजल नामक लड़की से हुई और मीना के साथ ही वह उसके घर पर रहने लगी। मीना, मयूर नामक एक युवक के साथ रहा करती थी। बीते शुक्रवार को मीना ने शराब पीकर रेखा से झगड़ा किया तो रेखा ने उसका घर छोड़ दिया और दूसरे घर की तलाश में निकल पड़ी। इसी बीच मयूर एक मित्र के साथ रेखा का पीछा करता रहा और मौका पाकर इन्होंने रेखा का अपहरण कर लिया और उसे सोलाब्रिज के पास आकांक्षा फ्लैट नं. जी-20 में ले आए।

फ्लैट के मालिक के पुत्र आलाप और दर्शन मयुर के दोस्त थे तो उन्होंने मयुर को फ्लैट की चाबी दे दी। और इसी फ्लैट में मयुर और उसके दोस्त ने रेखा से बलात्कार किया। रेखा ने जब इसका विरोध करना चाहा तो दोनों युवकों ने उसे बहुत पीटा भी। घटना के बाद जब रेखा फ्लैट से बाहर आई तब उसे भजनमंडली की कुछ महिलाओं ने फटेहाल में देखा और इस घटना का पर्दाफाश हुआ। इसके बाद महिलाएं मॉडल को पुलिस थाने लाईं और पुलिस में बलात्कार की रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने फ्लैट के मालिक और उसके दोनों पुत्रों, मीना, मयुर और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें