बुधवार, 20 जुलाई 2011

तनख्वाह बढ़ाने का दिलासा, डॉक्टर करता रहा महिला कर्मचारी से सेक्स

जामनगर। जामनगर में एक डॉक्टर अपनी महिला कर्मचारी से दुष्कर्म के बाद भूमिगत हो गया है। पीडि़त युवती ने पुलिस को बताया है कि डॉक्टर उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। 

युवती के अनुसार डॉक्टर ने सेक्स करने के लिए पहले उसे तनख्वाह बढ़ाने का लालच दिया, लेकिन जब वह इसके लिए तैयार नहीं हुई तो डॉक्टर ने उससे शादी करने की बात भी कही थी। मजबूरी की वजह से युवती डॉक्टर के यहां से नौकरी छोडऩे की स्थिति में नहीं थी और इस तरह वह डॉक्टर की हवस का लगातार शिकार बनती रही। अब जब युवती ने उसकी शिकायत पुलिस में कराई तो डॉक्टर फरार हो गया है।

शहर के सुमेर क्लब रोड पर स्थित न्यूरो फिजिशियन के क्लीनिक मालिक व डॉक्टर अमित उदाणी के यहां एक 25 वर्षीय युवती रिसेप्सनिस्ट के पद पर कार्यरत थी। अपनी मां के साथ किराए के मकान में रह रही इस युवती की आर्थिक स्थित अच्छी नहीं थी।

युवती द्वारा पुलिस को बताए अनुसार शुरुआत से ही डॉ. अमित की नजर उस पर थी। अमित ने युवती से सेक्स करने के लिए पहले उसके लुक को संवारने की बात कही और उसके बाद उसकी तनख्वाह बढ़ाने की बात भी कही। लेकिन युवती इसके लिए भी तैयार नहीं हुई तो अमित ने उससे शादी करने की बात कही। इस पर युवती डॉ. अमित की बातों में आ गई और और वह लगातार 6 महीनों तक डॉक्टर की हवस का हर कभी शिकार होती रही। 

जब युवती ने अमित से शादी की बात की तो अमित ने उसे नौकरी से ही निकाल दिया। युवती ने यह बात अपने परिजनों को बताई और फिर मामला पुलिस तक पहुंचा। लेकिन जब पुलिस क्लीनिक पर डॉ. अमित को गिरफ्तार करने पहुंची, तब तक वह फरार हो चुका था। पुलिस ने मामला दर्ज कर डॉक्टर की तलाश शुरू कर दी है। 

डॉक्टर ने युवती को इमोशनल ब्लैकमेल किया
शुरुआत में अमित ने युवती से उसके सुख-दुख में साथ देने की बात कही और उसके परिवार के भरन-पोषण की जिम्मेदारी उठाने का भी वादा किया था।

सेक्सी लुक के लिए भी दबाव डाला
आरोपी डॉक्टर ने युवती को सादगीपूर्ण कपड़ों से निकलकर कुछ मॉडर्न कपड़े पहनने की भी बात कही थी। डॉक्टर का युवती से यह भी कहना था कि तुम वैस्टर्न कपडों में ज्यादा अच्छी दिखाई दोगी।

रात में क्लीनिक बंद करने के बाद करता था सेक्स
युवती ने पुलिस को बताया है कि डॉक्टर रात में क्लीनिक अंदर से बंद करने के बाद उसके साथ सेक्स किया करता था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें