बुधवार, 27 जुलाई 2011

बाबा से शादी करना चाहती हैं राखी

बाबा से शादी करना चाहती हैं राखी 
 
नई दिल्ली। विवादों मे रहने वाली आइटम डांसर राखी सावंत का दिल बाबा रामदेव पर आ गया है। राखी का कहना है कि अगर बाबा रामदेव सहमति जता दें तो वह उनके साथ शादी करना चाहती हैं। राखी ने कहा कि पहले उनकी ख्वाहिश कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी के साथ शादी करने की थी लेकिन बाद में उन्हें समझ आया कि उनकी मां सोनिया गांधी के सामने उनकी दाल नहीं गलेगी।

एनडीटीवी इमेजिन के रिएलिटी शो के प्रमोशन के अवसर पर दिल्ली में राखी ने कहा कि "अगर स्वामी रामदेव अपनी सहमति जताएं तो मैं केवल उनसे ही शादी करना चाहूंगी। इसके लिए मैं एनडीटीवी से रिक्वेस्ट करूंगी कि मेरी और बाबा रामदेव की शादी के लिए टीवी पर स्वयंबर रचाया जाए और इसमें केवल रामदेव हिस्सा लें।"

राखी ने अभिनेत्री कैटरीना कैफ पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने राहुल गांधी के आधे भारतीय होने संबंधी जो बात कही है वह पूरी तरह से गलत है। कैटरीना उनसे बहुत जूनियर है और वह तो कुछ समय पहले ही बॉलीवुड में आई हैं। राखी ने कहा कि उनकी ख्वाहिश थी कि राहुल गांधी उनके हमसफर बनें लेकिन उन्हें लगा कि सोनिया गांधी से उनकी दाल नहीं गलेगी इसलिए राहुल से शादी का विचार छोड़ दिया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें