गुरुवार, 7 जुलाई 2011

युवती को निर्वस्त्र कर छेड़छाड़, रात भर बंधक बनाकर रखा

नई दिल्ली.राजधानी में एक बार फिर से एक युवती को अगवा कर उससे यौन उत्पीड़न करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि आरोपी ने पीड़ित बैंककर्मी युवती को कार से अगवा कर गुड़गांव के एक होटल में रातभर बंधक बनाकर रखा। इसके बाद उसे धौलाकुआं इलाके में छोड़ दिया, जहां से वह किसी तरह अपने घर पहुंची।
इसके बाद वह परिजनों को लेकर थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण व छेड़छाड़ के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। एक प्राइवेट मैनेजमेंट संस्थान से मास्टर डिग्री की पढ़ाई कर रहा आरोपी फिलहाल फरार है। पुलिस के अनुसार वारदात शनिवार की है, मगर शिकायत मंगलवार शाम को की गई है।
द्वारका सेक्टर-6 में स्थित सक सरकारी बैंक में कार्यरत 22 वर्षीय युवती ने पुलिस को बताया कि शनिवार को पंकज नाम का एक युवक उसको बैंक के बाहर मिला। दरअसल वह उसको जानती थी, इसलिए उससे बात करने के लिए रुक गई।
इसी बीच पंकज ने पहले तो कार में उसके साथ छेड़छाड़ की, पर जब उसने विरोध किया तो वह उसे जबरन गुड़गांव स्थित एक होटल में ले गया। फिर एक कमरे में ले जाकर उसको निर्वस्त्र कर छेड़छाड़ की, लेकिन जब उसने शोर मचाया तो पंकज कमरे से बाहर निकल गया, पर वह रात भर होटल के कमरे में ही बंद रही।
पंकज ने कमरे से निकलने के पहले ही लड़की का मोबाइल भी स्विच ऑफ कर दिया। इसके कारण लड़की के परिजन उससे संपर्क नहीं कर सके। इस दौरान पंकज होटल में ही बना रहा। इसके बाद रविवार को वह उसे कार में बैठाकर दिल्ली ले आया। इस दौरान धौलाकुआं के पास फिर से उसने छेड़छाड़ की, लेकिन जब उसने पुलिस को देखा तो उसने लड़की को वहीं उतार दिया और भाग गया।
घर पहुंचने पर रातभर परेशान रहे परिजनों ने उसके गायब रहने की वजह पूछी तो उसने उनको आपबीती सुनाई। काफी विचार करने के बाद मंगलवार सुबह परिजन डाबड़ी थाने पहुंचे। यहां युवती की कहानी सुनने के बाद उसे द्वारका साउथ थाने भेज दिया गया। द्वारका साउथ थाना पुलिस ने युवती के आरोपों के आधार पर पंकज (23) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस के अनुसार पंकज राजनगर पालम का रहने वाला है। वह एक मैनेजमेंट संस्थान से मास्टर डिग्री कर रहा है। उसके पिता एमटीएनएल में कार्यरत हैं। .
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें