रविवार, 10 जुलाई 2011

डांस टीचर ने तीन साथियों सहित किया किशोरी से सामूहिक बलात्कार

नई दिल्ली. पश्चिमी दिल्ली के डांस स्कूल में डांस टीचर और उसके तीन साथियों ने 16 वर्षीया एक किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार किया। इनमें से दो आरोपी नाबालिग हैं। पुलिस ने यह जानकारी शनिवार को दी। सभी चारों आरोपियों को पकड़ लिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि विकासपुरी इलाके में स्थित एक डांस स्कूल में पांच जुलाई को गुलशन ने अपने तीन दोस्तों के साथ कथित तौर पर अपनी शिष्या के साथ सामूहिक बलात्कार किया।

यह वारदात सात जुलाई को तब प्रकाश में आई जब परिवार के सदस्यों द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर पुलिस ने लापता किशोरी को गुलशन के घर से बरामद किया। मेडिकल जांच के बाद बलात्कार की पुष्टि की गई है। पुलिस गुलशन और अन्य आरोपियों से पूछताछ कर रही है। अधिकारी ने कहा कि गुलशन व उसके दोस्त राम को गिरफ्तार कर लिया गया तथा दो नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लिया गया और शुक्रवार को उन्हें एक बाल सुधार गृह में भेज दिया गया।
पुलिस के अनुसार किशोरी विकासपुरी के डीकेएस डांस स्कूल में 15 दिन का प्रशिक्षण ले रही थी। पांच जुलाई को वह प्रशिक्षण लेने गई, लेकिन घर नहीं लौटी। उसके परिजनों ने उसकी बहुत तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। अंत में उन्होंने विकासपुरी थाने में किशोरी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने किशोरी को डाबरी इलाके में स्थित गुलशन के घर से बरामद किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें