शुक्रवार, 15 जुलाई 2011

यहां चलता था सेक्स का धंधा,नीलाम होती थीं लड़कियां

पटना. पुलिस ने बीती देर रात राजधानी पटना के एसके पुरी थाना क्षेत्र के पॉश इलाके आनंद पुरी से एक हाई प्रोफाईल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने यहां स्थित एक मकान से 3 नाबालिग युवतियों को गिरफ्तार किया है। इनकी उम्र 16 -18 साल के बीच है।
मौके पर से पुलिस ने सेक्स रैकेट की सरगना सावित्री को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने यहां से 3 ग्राहकों को भी पकड़ा है। इनकी पहचान सीवान निवासी अविनाश, नालंदा निवासी राजेश और बेगूसराय निवासी सोनू के रूप में हुई है। 
भारी मात्रा में ब्लू फिल्मों की सीडी और कंडोम मिले 
यहां से पुलिस ने भारी मात्रा में कंडोम, ब्लू फिल्मों की सीडी और कई सारे मोबाईल बरामद किया हैं। बताया जा रहा है कि इस रैकेट के तार बड़े लोगों से जुडे़ हैं। संचालिका सावित्री के संपर्क बिहार के कई जिलों में हैं और वह विभिन्न जिलों से लड़कियां लाती है।
सिटी एसपी शिवदीप लांडे ने कल छापेमारी कर इस रैकेट का भंडाफोड़ किया। मालूम हो कि कल जीआरपी (गवर्मेन्ट रेलवे पुलिस) ने पटना जंक्शन से एक रानी राधा उर्फ़ प्रियंका को गिरफ्तार किया था। उसी से पूछताछ के आधार पर पुलिस को इस ठिकाने का पता चला। पुलिस फिलहाल इन सबसे पूछताछ कर रही है। पुलिस की कारवाई से इलाके में कल रात अफरा-तफरी मची रही।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें