गुरुवार, 7 जुलाई 2011

शिक्षा के मंदिर में आर्मी स्कूल के टीचर की शर्मनाक हरकत


पंचकूला. आर्मी स्कूल के एक टीचर पर कोर्ट ने छात्राओं से अश्लील हरकतें करने के आरोप तय कर दिए हैं। थाना चंडीमंदिर पुलिस ने कोर्ट में अपनी चार्जशीट और गवाहों की लिस्ट भी जमा कर दी है। चंडीमंदिर थाना प्रभारी ने इस बात की पुष्टि की है।
कोर्ट ने आईपीसी की धारा 354 के तहत चंडीमंदिर स्थित आर्मी स्कूल के म्यूजिक टीचर श्याम बहादुर सिंह थापा के खिलाफ आरोप तय किए हैं। थापा पर आरोप थे कि उसने पांचवी कक्षा की 4 छात्राओं को काफी प्रताड़ित किया और उनसे अश्लील हरकतें की गईं। पहले एक ही छात्रा ने शिकायत दी थी, लेकिन बाद में तीन और मामले सामने आ गए थे। थापा के खिलाफ थाना चंडीमंदिर में मामला दर्ज किया गया था।
गत वर्ष 30 नवंबर को एक पीड़ित बच्ची की मां ने स्कूल प्रिंसिपल को इस शर्मनाक घटना के बारे में शिकायत की थी। बाद में अन्य छात्राओं के परिजन भी सामने आ गए थे। स्कूल के प्रिंसिपल रिटायर लेफ्टिनेंट कर्नल एनआर बबरेवाल ने विभागीय जांच के साथ-साथ थाने में भी शिकायत की थी।
शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने थापा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। इसके बाद पुलिस ने थापा को गिरफ्तार करने के लिए सेक्टर-25 स्थित उसके घर पर रेड की, लेकिन थापा वहां से भाग गया। लेकिन 6 दिसंबर को उसने कोर्ट में सरेंडर कर दिया और कोर्ट में दस हजार रुपये के मुचलके पर उसे जमानत दे दी गई थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें