गुरुवार, 21 जुलाई 2011

गैंग रेप के बाद युवती की हत्या


अलवर। अलवर के सदर थाना क्षेत्र में बुधवार रात युवती से सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी। रेल पटरियों के पास गुरुवार सुबह एक युवती की लाश मिली। मौके हालात के आधार पुलिस मान रही है कि युवती की हत्या से पहले उसके दुष्कर्म हुआ। पुलिस ने युवती की लाश पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में रखवाया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने अनुसार सदर थाना के जठियाना गांव निवासी फूलवती अपनी बहन के साथ शौच करने के लिए बुधवार रात गई थी। इसी दौरान वहां गांव में रहने वाले इकबाल, मुश्ताक, फौजी और उनका एक साथी वहां आया। चारों युवकों ने युवती को जबरन उठाकर ले गए। उसकी बहन ने इस घटना की जानकारी परिवार वालों को दी। युवती के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
पुलिस ने चार युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस को खोजबीन के दौरान गुरुवार सुबह उसकी लाश गांव के पास ही रेलवे ट्रैक पर मिली। युवती के शरीर पर चोट के निशान और नग्न अवस्था में थी। पुलिस का मानना है दुष्कर्म के बाद पहचाने जाने के डर से आरोपियों ने युवती की हत्या कर शव फेंक दिया। हालांकि मृतका की छोटी बहन अगवा के दौरान आरोपियों को पहचान लिया था। उसी आधार पर पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग लगे हाथ।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें