गुरुवार, 28 जुलाई 2011

इंटरनेट के शौकीन दंपत्ति ने बेचें तीन बच्चे

चीन में एक युवा दंपत्ति को इंटरनेट पर सर्फिंग करना इतना भाता है कि इसके आगे उन्हें अपने बच्चों से भी मोह नहीं है। मध्य चीन में इस दंपत्ति को इंटरनेट और ऐशो आराम के लिए धन जुटाने की खातिर अपने तीन बच्चों को बेचने के आरोप में पकड़ा गया। बच्चों को बेचकर वे सारी रकम साइबर कैफे में उड़ाते रहे। घटना हुनान प्रांत की है।

न्यूज पोर्टल रेडनेट के मुताबिक, पुलिस ने तीनों बच्चों का पता लगा लिया है। उसके बावजूद 19 वर्षीय ली लोंगवेंग और उनकी 18 वर्षीया पत्नी ली येंग को अपने बच्चे वापस नहीं चाहिए। इनमें एक तीन साल का बेटा, दो साल की बेटी और और एक हाल ही में जन्मा बेटा है।

जियांगडोंग काउंटी की जेल में बंद दंपती से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने कहा, हमें अपने बच्चे नहीं चाहिए। प्लीज उन्हें वापस मत लाओ। पुलिस के अनुसार, इस आवारा दंपती को अपने जेल में बंद रहने की भी परवाह नहीं है।

दोनों पुलिस से हंसकर पूछते हैं, हम बाहर कब जा सकते हैं। इंटरनेट के आदि इस दंपती की मुलाकात भी 2007 में हुझाऊ शहर के साइबर कैफे में हुई थी। ली अपना स्कूल छोड़कर ली यिंग के साथ रहने लगा। कुछ ही समय में ली गर्भवती हो गई। वह गर्भपात कराना चाहती थी लेकिन ली की मां ने उसे ऐसा नहीं करने दिया। 2008 में उसने एक बेटे को जन्म दिया

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें