शुक्रवार, 15 जुलाई 2011

एक ही रात में चार मर्डर से सहमा प्रदेश

एक ही रात में चार मर्डर से सहमा प्रदेश 
 

जयपुर। राज्य के तीन जिलों में गुरूवार रात हत्या की चार वारदातों से लोगों में खौफ है। भीलवाड़ा में एक दंपत्ति कि किसी ने गर्दन ही उड़ा दी। वहीं अजमेर में बीती रात शराब के एक सेल्समैन को किसी ने गोलियों से भून दिया। जब बदमाशों को लगा कि सेल्समैन बच जाएगा तो उसे चाकुओं से गोद दिया गया। वहीं बीती रात ही कोटपूतली के नारनोल रोड पर एक युवक की लाश मिली। उसके शरीर पर चोट के ताजा निशान थे। 

भीलवाड़ा में दंपत्ति की हत्या
जिले के कोतवाली इलाके में कावाखेड़ा नगर में रहने वाले दंपत्ति की बीती रात हत्यारों ने हत्या कर दी। दंपत्ति को पीट-पीट कर मार डाला साथ ही धारदार हथियार से दोनों के सिर धड़ से ही अलग कर दिए। मिली जानकारी के अनुसार कावाखेड़ा नगर में रहने वाला कैलाश गुर्जर अपनी पत्नी के बिंदू के साथ घर के सामने ही बने अपने ऑफिस में सो रहा था। आज सवेरे सात बजे दोनों की लाश मिली। फर्श पर खून ही खून फैला था। पुलिस के अनुसार कैलाश पानी का प्लांट चलाता था। उसके ऑफिस के सामने वाले मकान में ही बच्चे सो रहे थे। आज सवेरे पुलिस को इस बारे में सूचना मिली।

अजमेर में शराब के सेल्समैन को भून दिया
अजमेर के ब्यावर सिटी थाना इलाके में प्रेम नगर में बाइक पर आए तीन बदमाशों ने महिपाल नाम के एक युवक की हत्या कर दी। विकास नगर में स्थित अपनी दुकान से घर लौट रहे महिपाल को बाइक पर आए बदमाशों ने पहले तो सिर पर गोली मारी, उसके बाद उस पर चाकुओं से दर्जनों वार कर दिए। अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार महिपाल पर कुछ अपराधिक मामले भी दर्ज थे। उसकी पत्नी मोना पर भी कुछ समय पहले बदमाशों ने हमला किया था। 

कोटपूतली में सड़क किनारे मिली लाश
गुरूवार रात करीब दस बजे कोटपूतली के नारनोल रोड के पास से पुलिस ने एक लाश बरामद की है। लाश बीस वष्ाीüय एक युवक की बताई जा रही है। उसके सिर, हाथ और पैर पर चोट के ताजा निशान थे। पुलिस ने लाश को मुर्दाघर में रखवाया है। पुलिस का मानना है कि युवक की हत्या की गई है और लाश को सड़क किनारे फेंका गया है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें