मंगलवार, 26 जुलाई 2011

पहले मां के साथ बलात्‍कार फिर नाबालिग बेटी के साथ गैंग रेप के बाद हत्‍या

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश में महिलाओं की अस्‍मत बिल्‍कुल भी सुरक्षित नहीं हैं। इसका ताजा उदाहण सूबे में हरदोई जिले में सामने आया है। मामला एक नाबालिग के साथ गैंग रेप के बाद हत्‍या का है। इतना ही नहीं जिन आरोपियों ने यह हरकत की है उन्‍हीं आरोपियों ने उस नाबालिग की मां को भी कुछ समय पूर्व अपनी हवस का शिकार बनाया था। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्‍टमार्टम के लिसे भेज दिया है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार उत्‍तर प्रदेश के हरदोई जिले के संडीला कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ गैंग रेप किया गया। गैंग रेप के बाद उसकी हत्‍या कर नग्‍न अवस्‍था में शव को जंगल में फेंक दिया गया। पुलिस ने बताया कि संडीला कोतवाली इलाके के बेहसरिया गांव निवासी संतोष ने कल शाम थाने पर तहरीर दी कि उसकी 12 साल की लड़की का संदीप, चन्द्र कुमार और विनोद कुमार ने 24 जुलाई की रात अपहरण कर लिया।

उन्‍होंने पुलिस को बताया कि अपहरणकर्ता उसे जंगल में ले गये और उसके साथ सामुहिक बलात्‍कार किया। लड़की का शव नग्न अवस्था में बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पोस्टमार्टम में बलात्कार की पुष्टि भी हो गई है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि जिन तीन युवकों पर अपरण कस गैंग रेप करने के बाद हत्‍या कर देने का आरोप है उन्‍हीं आरोपितों ने कुछ समय पूर्व नाबालिग की मां को भी अपनी हवस का शिकार बनाया था। इस मामले में उन्‍हें सजा भी हुई थी और कुछ समय पूर्व ही वह जेल से छूट कर आये थे।

पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ बलात्‍कार और हत्‍या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद से यह आरोपी फरार है जिनकी गिरफ्तारी के लिये टीम गठित कर दी गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपितों के गिरफ्तारी के लिये संभवित जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें