मंगलवार, 26 जुलाई 2011

गेस पेपर के नाम पर छात्रा की लूट ली इज्जत, बनाया अश्लील एमएमएस

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक छात्रा से परीक्षा के लिए गेस पेपर दिलाने के नाम पर सामूहिक बलात्कार और अश्लील एमएमएस बनाकर ब्लैक मेल किए जाने का मामला दर्ज हुआ है। करीब चार माह से पीड़िता से ब्लैकमेल कर बलात्कार किया जा रहा था। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

बताया गया है कि शाहपुर थाना क्षेत्र के पतौवापुरा गांव की 14 वर्षीय स्कूली छात्रा के पास गत 29 मार्च को उसी गांव के दो युवक आए और गैस पेपर दिलाने का वादा कर उसे चोपना रोड स्थित शिवमंदिर ले गए। वहां मौजूद एक अन्य साथी के साथ मिलकर उन्होंने छात्रा के साथ बलात्कार किया। इसी दौरान युवकों ने उसका अश्लील एमएमएस भी तैयार कर लिया।

अश्लील एमएमएस सार्वजनिक करने की धमकी देकर युवकों ने छात्रा से कई बार बलात्कार किया। तंग आकर पीड़िता ने अपनी मां को यह बात बताई, तब जाकर छात्रा के पिता ने शाहपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। बालिका शाहपुर के एक निजी स्कूल में पढ़ती है।

थाना प्रभारी विल्सन मैनुअल ने बताया कि छात्रा से सामूहिक बलात्कार और एमएमएस बनाने वाले युवकों का हृदेश, बाबू जगताप और गिरीश के खिलाफ छह अलग-अलग धाराओं 363, 366, 376 (2 जी), 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें