गुरुवार, 14 जुलाई 2011

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

नई दिल्ली.दिल्ली पुलिस ने राजधानी में पिछले काफी समय से चल रहे एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। महरौली थाना पुलिस ने रैकेट की सरगना नजमा सहित पांच लड़कियों व दो दलालों को भी गिरफ्तार किया है। इनके पास से तीन लक्जरी कारें और नगदी भी बरामद की गई है। पुलिस अब इस बात की जानकारी जुटाने में जुटी है कि कहीं इसके तार सेक्स रैकेट चलाने के मामले में तिहाड़ में बंद सोनू पंजाबन से तो नहीं जुड़े हैं।

जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम कुतुबमीनार के पास एक ऑडी कार में चार कालगर्ल्स और दो दलालों के होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने उन्हें पकड़ने की योजना बनाई। एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर मौके पर भेजा गया। यहां खड़े दो दलालों से वह मिला तो उन्होंने कुछ समय में ही कालगर्ल्स बुला देने का आश्वासन दिया। 

कुछ समय बाद ही एक सफेद रंग की ऑडी कार में दो लड़कियां आईं, जिसकी कीमत दलालों ने उसे 40,000 रुपए बताई। इस पर ग्राहक बने पुलिसकर्मी ने रेट कुछ कम करने की बात कही। दलालों ने इस पर छतरपुर एंक्लेव के एक फ्लैट में चलकर कम कीमत में सुंदर लड़कियां उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। इस पर पुलिसकर्मी उनके साथ चल दिया। 

इस दौरान पुलिस पार्टी उनका पीछा करती रही। जब वे छतरपुर एंक्लेव में पहुंच गए और वहां तीन और लड़कियां बुलाईं गईं तो पुलिस ने पांचों लड़कियों के साथ ही दोनों दलालों को गिरफ्तार कर लिया। दलालों के नाम संजय भाटिया और विजय भाटिया हैं, जबकि रैकेट की सरगना नजमा है।

लंबे समय से थी तलाश

बताया जाता है कि नजमा मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ की रहने वाली है। वह छह साल पहले दिल्ली आई थी। फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर चुकी नजमा महंगी ऑडी कार में ही चलना पसंद करती है। पुलिस सूत्रों के अनुसार जब सोनू पंजाबन को कुछ महीने पहले गिरफ्तार किया गया था तो उसने पूछताछ में नजमा के रैकेट का भी खुलासा किया था। तब से दिल्ली पुलिस नजमा और उसके रैकेट की तलाश में जुटी थी।

मुंबई में भी फैला है रैकेट का जाल : 

साउथ जिले की डीसीपी छाया शर्मा के मुताबिक नजमा का सेक्स रैकेट दिल्ली और मुंबई मंे फैला हुआ है। पकड़ी गईं कुछ लड़कियां मुंबई की हैं। नजमा और उसके दलाल गरीब व निम्न तबके की लड़कियों को लालच देकर इस धंधे में ले आते हैं। पुलिस के मुताबिक नजमा और पकड़ी गई मुंबई की एक अन्य लड़की पहले भी गिरफ्तार हो चुकी है। नजमा ने लड़कियों की पांच रेटिंग बनाई थी। रेटिंग की हिसाब से ही 5000 से लेकर 50 हजार रुपए तक एक रात का चार्ज वसूला जाता था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें